पढ़े लिखों से भी ज्यादा कमाते है ये चाइल्ड आर्टिस्ट, कमाई जानकर चौंक जायेंगे आप

फिल्म बजरंगी भाईजान की मुन्नी तो आपको याद ही होगी. अपनी मासूमियत से सबका दिल जितने वाली मुन्नी यानी हर्शाली मल्होत्रा ऐसी स्टार किड है जो एक ग्रेजुएट्स से भी ज्यादा कमाती है. बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मो में चाइल्ड आर्टिस्ट ऐसा काम कर जाते है की सालो तक उनके द्वारा निभाए गए किरदार हमे याद रहते है , इतनी छोटी सी उम्र में चाइल्ड आर्टिस्ट लोगो दर्शको का दिल जीत लेते और साथ अच्छी खासी कमाई भी कर लेते है. हम आपको मिलवाने जा रहे है ऐसे ही चाइल्ड आर्टिस्ट्स से जो अच्छी खासी कमाई भी कर लेते है.

मिखाइल गाँधी

source

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के ऊपर बानी फिल्म ” सचिन आ बिलियन ड्रीम ” में सचिन के बचपन का किरदार निभाने वाले मिखाइल गाँधी 300 बच्चो से चुने गए थे , फिल्म में उनका किरदार काफी छोटा था लेकिन उनके काम को काफी पसंद किया गया था.

हर्ष मायर

source

बॉलीवुड फिल्म ” I Am kalam ” में नज़र आने वाले चाइल्ड एक्टर हर्ष मायर ने साल 2011 में इस फिल्म में काम किया था. हर्ष उस समय 6 साल के थे उस उस उम्र में उन्हें इस फिल्म के लिए 1 लाख रुपए दिए गए थे.

दिया चलवाद

source

बॉलीवुड की हिट फिल्मो ” रॉकी हैंडसम ” और ” किक ” जैसी फिल्मो में नज़र आ चुकी चाइल्ड एक्ट्रेस दिया चलवाद की क्यूटनेस और एक्टिंग फिल्म में हम सब देख ही चुके है , दिया को फिल्म की एक दिन की शूट के लिए 25 ,000 रुपये मिलते थे.

सारा अर्जुन

source

ऐश्वर्या राइ और इरफ़ान खान स्टारर फिल्म ” जज़्बा ” में नज़र आ चुकी चाइल्ड एक्ट्रेस सारा अर्जुन की एक्टिंग फिल्म में देख ही चुके है. सारा को फिल्म के दौरान बड़ी एक्ट्रेस के बराबर सुविधाए मिली थी उनके वैनिटी वैन भी उपलब्ध करवाई गई थी.

हर्षाली मल्होत्रा

source

बॉलीवुड की सबसे क्यूट चाइल्ड आर्टिस्ट बन चुकी हर्षाली मल्होत्रा सलमान की फिल्म ” बजरंगी भाईजान ” में नज़र आ चुकी है. छोटी सी उम्र में अपनी क्यूटनेस ने करोड़ो दिलो में अपनी जगह बनाने वाली हर्षाली ने 7 साल की उम्र में फिल्म में से 2 लाख की कमाई की थी. बजरंगी भाईजान में काम करने के बाद हर्शाली काफी फेमस हो चुकी है. वे कई अवार्ड फंक्शन में भी नजर आ चुकी है.

Comments

comments