चन्दन प्रभाकर ने हासिल करी नयी कामियाबी, कॉमेडी के साथ साथ सुरु किया यह काम

चन्दन प्रभाकर जो की कपिल शर्मा शो में चंदू चायवाला के नाम से जाने जाते है अब वह डायरेक्टर बनने जा रहे है. हांजी बिलकुल सही सुना आपने चंदू अब फिल्म डायरेक्टर करेंगे. वह एक पंजाबी मूवी ले कर आ रहे है जिसका प्रोडक्शन यदु प्रोडक्शन करेंगे. फिल्म का नाम तो अभी तक तय नहीं हुआ है पर अभिनेत्री चुन ली गई है.

Chandansource

सेजल जो की आखरी बार सोहा अली खान और वीर दस के साथ स्क्रीन पे दिखी थी उनको इस फिल्म के लिए चुना गया हे . सेजल ने एक इंटरव्यू में चन्दन की काफी तारीफ़ की.

उन्होंने कहा तारीफ़ करते हुए कहा की,” मेँ चन्दन को कुछ समय से जानता हूं. हर कोई जो चन्दन को जानता है वह यह बात को मानता है कि चंदन काम संबंधी मामलों में काफी प्रोफेशनल हैं। इस भूमिका के लिए मैं उनके दिमाग में थी पर तब भी मुझे चार ऑडिशन पोस्ट देने पड़े, जिसके बाद उन्होंने मुझे चूका अगस्त में मैं इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर रही हूं। ”

source

. चन्दन की यह फिल्म एक कॉमेडी रोमांटिक मूवी होगी जिसमे सजा एक इंडो- कैनेडियन का रोल करेंगी. इस फिल्म के अलावा सेजल के २ और फिल्म है जो के इस साल रिलीज़ होगी.

source

अगर आपको न पता हो तो हम बता दे की कपिल और सुनील की लड़ाई के  बाद सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिए था. सुनील ग्रोवर के साथ चन्दन भी शो छोड़के चले गए थे. कपिल ने काफी कोशिश की सुनील को वापस लाने क पर वो नहीं माने.
सुनील तोह नहीं माने पर कपिल के बचपन क दोस्त चन्दन लौट आये.

source

कुछ दिन पहले है उन्होंने शो में धमाकेदार एंट्री की. चन्दन की एंट्री करते ही सारे लोग ख़ुशी से खड़े हो गए और कपिल ने उनको गले लगा लिआ. सुनील ग्रोवर और बाकी साथियो के जाने के बाद कपिल शर्मा शो की Trp काफी गिर गयी थी.

source

हर एपिसोड में एक नया करैक्टर डाला जाता पर उससे कोई ख़ास फ़र्क़ नहीं पढ़ा. चंदू के आने के बाद से ही कपिल के शो के  trp में काफी फ़र्क़ आया है.

अब सोचने वाली ये बात ही की अगर चंदू अब अपनी फिल्म में लग जाएंगे तो क्या वह कपिल शर्मा शो फिर से छोड़ देंगे. इन सब से तो यही लगता ही की कपिल के मुश्किल अभी कम नहीं होने वाली.

Comments

comments