बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बच्चों से अगर करना चाहते हो शादी,तो जान ले क्या शर्ते हे उनके माँ बाप की

बॉलीवुड स्टार्स का फैन हर एक दूसरा इंसान हे. कोई किसी सेलिब्रिटी का फैन है तो कोई. लोगो के ऊपर सेलिब्रिटीज का ऐसा भूत चढ़ जाता है की वह उनकी हर छोटी छोटी चीज़ भी जानना चाहते है. वह उनके बच्चों तक के फैन बन जाते है. इतना हे नहीं कुछ तो उनके बच्चों से शादी करने के सपने तक देखते है. पर क्या आपको पता है हमारे बॉलीवुड के स्टार्स की भी कुछ शर्ते है जिन्हे आपको पूरा करना पड़ेगा. आइये बताते हे हम आपको उनके बारे में.

जाह्नवी 

source

श्रीदेवी अपनी बेटी जानवी से  बहुत  प्यार करती है. श्रीदेवी की लड़के को लेकर बस यही रिक्वायरमेंट है कि वो उसे बेटी को पसंद करता हो और उसके पापा बोनी कपूर को भी अच्छा लगे.

हर माँ की तरह श्रीदेवी भी अपनी बेटी की शादी में खूब एन्जॉय करना चाहती है. उन्होंने एक इंटरव्यू में ये बताया की उनकी बेटी बॉलीवुड में आना चाहती थी लेकिन श्रीदेवी ने हे मना कर दिया क्योंकि वह चाहती है की वो एक शांत और प्राइवेट लाइफ जिये.

सुहाना

source

ये तो हम सब बहुत अच्छी से जानते है की शाहरुख अपने परिवार से बहुत प्यार करते है. वह अपनी बेटी सुहाना के लिए बहुत प्रोटेक्टिव भी है. जैसा की हर पापा अपनी बेटी के लिए अच्छा जॉब वाला लड़का चाहहते है जो की उनकी बेटी की हर इच्छा पूरी कर सके उसी तरह शाहरुख़ भी ऐसा लड़का चाहते है जिसके पास अपनी अच्छी जॉब हो.

वो उसे प्यार करे न कि गुलाम बनाकर के रखे या परेशान करे वरना शाहरुख़ ऐसे लड़के को जेल भिजवाने की धमकी भी देते है और शाहरुख़ की एक शर्त ये भी है कि उसकी बेटी के पति या पार्टनर के पास अपना खुद का एक वकील होना भी जरूरी है.

नव्या नंदा

source

नव्या नंदा के नाना जी और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन है. उनकी मम्मी श्वेता चाहती है की उनकी बेटी की शादी की कोई जल्दी नहीं है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा की वह चाहते है की नव्या अपनी लाइफ जिए और एन्जोय करे. इन सब के बावजूद एक बात तो साफ है नव्या के लिए एक बहुत बड़ा घराना ही देखा जाएगा.

रणवीर कपूर

source

रणवीर कपूर चाहे खुद कितने भी बड़े स्टार बन जाए पर उनकी माँ उनकी माँ ऐक्ट्रेस नीतू उनके लिए एक ऐसी बहू ढूंढ रही है और वो बॉलीवुड से जुडी ना हो. वह अपने बेटे के लिए एक ऐसी बहु चाहती है जो की बहुत सिंपल हो और जिसका कनेक्शन बॉलीवुड से ना हो.

Comments

comments