आपको भी नहीं पता होगा की इन सेलिब्रिटीज का है एक दुसरे से रिलेशन

बॉलीवुड की इंडस्ट्री बहुत बड़ी है. जब हम नेपोटिस्म यानि की भाई भतीजावाद के बारे में बात करते हैं, तो हम जानते हैं कि हम इस उद्योग में बड़ी फिल्मी परिवारों के बारे में बात कर रहे हैं। कपूर से खान तक, उद्योग में प्रभावशाली परिवारों ने फिल्मों में अपने रिश्तेदारों को लॉन्च करने की प्रवृत्ति को जारी रखा है।

क्या आपको पता है एक तरीके से बॉलीवुड के अधिकांश सेलेब्स एक दुसरे से जुड़े हुए है. हम आपके लिए एक ऐसी ही लिस्ट लाये है जिसमे आपको पता चलेगा की कुछ सेलेब्स एक दुसरे के साथ रिश्ते में कैसे जुड़े हुए है.

शरमन जोशी और प्रेम चोपड़ा

source

शर्मन जोशी ने आमिर खान की हिट फिल्म 3 इडियट से लेकर हेट स्टोरी में काम किया है. उन्होंने प्रेम चोपड़ा की बेटी से शादी की, इसलिए वह प्रेम के दामाद बन गए

सोनम कपूर एंड रणवीर सिंह

source

ये दोनों बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों एक दुसरे के कजिन भाई बहिन है. खैर, सोनम की मां और रणवीर की मां चचेरी बहनें हैं और इसलिए ये दोनों एक दूसरे के दुसरे कजिन हुए

लता मंगेशकर और श्रद्धा कपूर

source

हम हमेशा चकित थे कि श्राद्धा कपूर की आवाज इतनी अच्छी कैसे है. श्रद्धा के दादा महान गायकों लता मंगेशकर और आशा भोसले के चचेरे भाई थे.

आमिर खान एंड अली ज़फर

source

यह सबसे चौंकाने वाला है. अली ज़फर की पत्नी, आयशा फजली आमिर खान की चहेरी बहिन है. इसलिए अली ज़फर आमिर खान के brother in law हुए. आमिर खान बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट है. वह जो भी काम करते है उसे पूरे परफेक्शन के साथ करते है. इसलिए वह एक साल में सिर्फ एक ही मूवी लाते है और वह इल्म हिट होती ही है.

उनकी आखरी फिल्म दबंग ने बॉलीवुड के कई रिकॉर्ड तोड़े थे. दूसरी तरफ अली ज़फर ने बॉलीवुड में कुछ फिल्मे की है पर उनको अभी तक वह फेम नहीं मिला है जो आमिर को मिला है

फरहान ज़ोया अख्तर और फरहा साजिद खान

source

यह दोनों सगे भाई बहिन की जोड़ी एक दसरे के कजिन है. इनकी मम्मी डेज़ी ईरानी और मेनका ईरानी सगी बहने है.

तब्बू और शबाना आज़मी

source

तब्बू ऑर शाबान एक समय पे काफी बड़ी एक्टर थी, ऐसा कोई मुश्किल से व्यक्ति होगा जो इन दोनों एक्ट्रेस को नहीं जानता होगा. पर क्या पको पता है की यह दोनों में आपस में एक रिश्ता है जो इनको जोड़ता है. तब्बू के पिता जमाल हाश्मी शबाना के भाई थे. इस तरह से तब्बू शबाना की भांजी हुई.

Comments

comments