ये 8 सितारे है जितने मशहूर, उतना ही इनकी पत्नियां रहती है लाइमलाइट से दूर

बॉलीवुड एक ऐसी विशाल इंडस्ट्री है जिसमे पैसे के साथ फेम भी है. इसमें एक बार लोकप्रीयता मिलने के बाद लोग स्टार बन जाते है. हालांकि, बी-टाउन सेलिब्रिटी के सभी परिवार के सदस्यों को लोकप्रिय या व्यापक रूप से मान्यता प्राप्त नहीं होती. हां, कई सेलिब्रिटी हैं, जिनकी पत्नियां ज्यादातर लोगों में प्रसिद्ध नहीं हैं. आइए जानते हैं ऐसे ही 8 सितारों के बारे में जो है खुद बहुत मशहूर है पर उनकी पत्निया लाइमलाइट से दूर है.

अवंतिका मलिक

source

चॉकलेटी बॉय इमरान खान की पत्नी, अवंतिका मलिक एक फिल्म निर्माता बनना चाहती हैं और ऑय हेट लव स्टोरीज़, एक में और एक तू में कैमियो भूमिकाएं की हैं क्योंकि इमरान ने उन्हें अपना भाग्यशाली शुभंकर माना।

प्रिया रुंचल

source

प्रिया रुंचल ने 2014 में अभिनेता जॉन अब्राहम से शादी की। वह जॉन की तरह फिल्म उद्योग से नहीं जुडी हुई बल्कि वह लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में जन्मी है और एक निवेश बैंकर है।

किरण राओ

source

आमिर खान की पत्नी, किरण राव एक फिल्म निर्माता, निर्देशक और पटकथा लेखक हैं। कई लोग नहीं जानते कि किरण बेंगलुरु के एक शाही परिवार में पैदा हुए थी उनके दादा वानापर्थी के राजा थे .

प्रेरणा चोपड़ा

source

शर्मन जोशी का विवाह अभिनेता प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से हुई थी. वह पाली हिल में शर्मन के साथ रहती हैं और उनकी फिल्मों का उत्साहपूर्वक समर्थन करती हैं।

शालिनी सिंह

source

ज़्यादातर लोगों की तरह आपको भी नहीं पता था न कि हनी सिंह शादीशुदा है? हाँ जी सही सुना आपने. हनी सिंह शादीशुदा है और उनकी शादी 2011 में शालिनी से हुई थी. हनी सिंह जितने पॉप्युलर हैं, उनकी पत्नी से लोग उतने ही अनजान हैं.

मेहर जसिया

source

अर्जुन रामपाल की सुंदर पत्नी मेहर जसिया पूर्व मिस इंडिया और सुपर मॉडल हैं। उनकी खेल में बहुत रुचि है और दो बेटियों की मां हैं.

प्रियंका अल्वा

source

विवेक ओबेराय की पत्नी प्रियंका अल्वा कर्नाटक की मंत्री जिवराज अल्वा की बेटी है। उनका विवेक के साथ एक बेटा है और इस महीने उनकी दूसरी बच्चे की उम्मीद है।

मलाइका पारेख

source

मलाइका पारेख ज़ायेद खान की पत्नी हैं वह आभूषण व्यापार में trained है और उसके पिता भी उसी व्यवसाय में हे. दोनों एक दुसरे को हाई स्कूल से जानते है.

Comments

comments