मिलिए बिग बॉस 11 की सबसे बोल्ड और हॉट कंटेस्टेंट से

इस संडे बिग बॉस 11 की शुरुआत हो गई. हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस एक नयी थीम के साथ आया. इस साल की थीम है पडोसी जिसमे कुछ प्रतियोगी सेलेब्रिटीहै कुछ आम लोग और कुछ होंगे पड़ोसी. इस साल बिग बॉस 11 की एक प्रतियोगी है अरशी खान.

source

अर्शी एक ऐसी महिला है, जो शो के पहले दिन से हे झगडे में लग गयी. वह काफी बोल्ड है. उन्होने अपने परिचय में कहा था कि वह बिग बॉस 11 के घर में कई विवाद पैदा करेंगी. कलर्स टीवी ने ट्वीट किया था, ” आ गयी है अरशी खान, # बिग बॉबॉस 11 के घर में आग लगाने.

source

उन्होंने आगे इस शो पर बयान दिया था, “मैं प्रतियोगियों के बीच झगड़े भड़काने और विवाद पैदा करुँगी ” वह शो के आम लोगों का प्रतिनिधित्व कर रही है। हमने जब यह पता लगाने के लिए की यह असल में है कौन थोड़ा सा डाटा ढूंढा तो हम बिलकुल हैरान हो गए.

source

यूट्यूब पे अर्शी के वीडियो थे जहाँ वह कपडे उतार रही थी. पूनम पांडे के नक्शेकदम पर चलते हुए, उन्होंने दावा किया था कि भारत बनाम पाकिस्तान के एक मैच में अगर टीम इंडिया जीत लेती है तो वह एक भारतीय ध्वज के साथ अपने शरीर को उजागर करेगी और अगर पाकिस्तान जीत लेगा तो वह पाकिस्तानी ध्वज के साथ अपनी छाती को पेंट करेगा और फोटो शेयर करेंगी.

source

इतना ही नहीं, वह पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी शाहिद अफरीदी के साथ अपने कथित संबंध के कारण भी एक समय पर खबरों में थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, उन दोनों ने कुछ समय तक एक दुसरे को डेट किया था और दोनों ने गुप्त रूप से दुबई में छुट्टियां भी मनाई थी.

source

 रिपोर्टो में यह भी आया था की उनके शहीद अफरीदी के साथ शारीरिक सम्बन्ध रहे है पहले, उसने सभी रिपोर्टों को खारिज कर दिया था, लेकिन बाद में उन्होंने स्वीकार किया कि वह क्रिकेटर से सोते हैं शाहिद अफरीदी ने हालांकि, ऐसे किसी भी दावों से इंकार कर दिया था.

Comments

comments