जिस होटल में खुद की स्टेचू लगी थी उसी के बाहर सोना पड़ा अर्नाल्ड श्वार्जनेगर को

अर्नाल्ड श्वार्जनेगर विश्वप्रसिद बॉडीबिल्डर, एक्टर और कैलिफ़ोर्निया के पूर्व गवर्नर रह चुके है . हाल ही में अर्नाल्ड के एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वह एक होटल के बाहर सड़क पर सोते डिझ रहे है. चौकानी वाली बात और यह है की जिस होटल के बाहर उन  की स्टेचू लगी हुई है उसी के बाहर अर्नाल्ड को सड़क पर सोना पड़ रहा है.

source

हाल ही में अर्नाल्ड ने खुद ही यह तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर करि और उसमे कैप्शन लिखा की, “कैसे बदल जाता है समय”. इस तस्वीर के जरिये वह सबको यह बताना चाह रहे थे की कैसे समय के साथ लोग बदल जाते है. एक समय पर जब आप काफी मशहूर हो तब हर कोई आपको पूछता है पर थोड़े समय बाद वही लोग आपको रेस्पेक्ट देना बंद कर देते है.

source

एक समय पर जब अर्नाल्ड कैलिफ़ोर्निया के गवर्नर थे तोह उन्होंने खुद ही इस होटल का इनॉगरेशन किया था. होटल के शुरू होने पर होटल के ऑफिसर्स ने अर्नाल्ड को कहा था की वह कभी भी इस होटल में रहने आ सकते है. उनके लिए हमेशा ही एक रूम रिज़र्व रहेगा.

हाल ही में जब अर्नाल्ड इस होटल में ठहरे पहुंचे थे होटल वालो ने उन्हें बताया की कोई भी रूम उनके लिए खाली नहीं है. इसके बाद अर्नाल्ड ने यह बात सोशल मीडिया पे हर किसी को बताने के लिए एक तरकीब सोची.

source

वह बाहर गए अपनी स्टेचू के नीचे ही सो गए और किसी से फोटो खिचवा ली. उन्होंने यह तस्वीर सोशल मीडिया पे सबकी साथ शेयर करि और कहा की देखो कैसे बदल जाता है समय.

source

यह खबर सोशल मीडिया में हर जगह चल रही है. इस तस्वीर को शेयर करके काफी वेबसाइट वाले यह दावा कर रहे है की यह फोटो एक साल से पहले की है और यह तदवीर अर्नाल्ड ने होटल का रूम नहीं मिलने के कारण ली. पर अर्नाल्ड ने खुद कोई भी ऐसा बयान नहीं दिया है. उन्होंने अपनी इस फोटो पर एक कैप्शन लिखा थी की कैसे समय बदल जाता है.

Comments

comments