अनीता भाभी असल ज़िन्दगी में है काफी बोल्ड, उनकी यह तस्वीरें देखकर आप भी बन जाओगे उनके दीवाने

भाभी जी घर पर है एक काफी पॉपुलर कॉमेडी टीवी शो है. इस शो में एक किरदार है मनमोहन जो की एक व्यापारिक व्यक्ति हैं. मनमोहन की शादी एक साधारण लड़की से हुई है. दूसरी ओर नारायण जो बेरोजगार बीमा पॉलिसी एजेंट है, उसकी शादी एक मॉडर्न लड़की से हुई है.

source

इसमें, दोनों पुरुष एक-दूसरे की पत्नी को प्रभावित करने की कोशिश करते हैं जिसके बाद कुछ न कुछ बहुत हे हँसाने वाली परिस्थितिया कड़ी हो जाती है. भाभी जी घर पर है लोगों में बहुत लोकप्रिय है। सौम्या टंडन अनीता भाभी की भूमिका निभाता है जो बेरोजगार विभूति नारायण की पत्नी है.

source

अनीता भाभी के किरदार में वह इतनी अच्छी लगती है की आज ज़्यादातर लोग उन्हें अनीता भाभी के नाम से ही जानते हे.

इसमें कोई शक नहीं है की सीरियल में सौम्या साड़ी में काफी सुन्दर लगती है. पर असल जिंदगी में वह सीरियल से भी कई गुना ज़्यादा अच्छी लगती है. बहुत कम लोग जानते है की सौम्या 2006 में फेमिना कवर गर्ल रह चुकी है.

source

सौम्या एक प्रसिद्ध एंकर, अभिनेत्री और मॉडल है. टंडन ने बॉरोनिवीता क्विज, एलजी मल्लिका-ए-किचन, ज़ोर का झटका और डांस इंडिया डांस जैसी कई रिएलिटी शो को होस्ट किया है. यहां तक ​​कि डांस इंडिया डांस के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ एंकर पुरस्कार भी मिला है.

source

शुरू से ही अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया की नज़रो से दूर रखना पसंद करती है. 2015 में सौरभ देवेन्द्र सिंह से शादी की थी. शादी के बाद भी सौम्या ने मीडिया से बात करने से मना कर दिया था.  वह अपनी निजी जिंदगी को लोगों के लिए एक बात करने का विषय नहीं मानना ​​चाहती है.

source

जब उन्होंने अपने बॉय फ्रेंड से शादी कर ली तब भी उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देने से मना कर दिया.

source

उन्होंने कहा, “मेरे पास कोई टिप्पणी नहीं है मैं नहीं चाहती कि मेरा जीवन लोगों के लिए एक सवाल-जवाब सत्र हो. मैं अपने निजी जीवन में क्या करती हूं लोगों के बारे में जानने के लिए नहीं है जिस समय मैं अपना निजी जीवन खोलूंगी, उसमें एक स्नोबॉल प्रभाव होगा; दुनिया भी हर छोटी से छोटी जानकारी जानना चाहती है मैं अपने निजी मामलों को एक सार्वजनिक तमाशा बनने नहीं दे सकती “!

Comments

comments