अमिताभ की फ़िल्म ‘शराबी’ की अभिनेत्री आज हो गयी है इतनी खूबसूरत, देखकर यक़ीन नहीं होगा

बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन को देश के साथ साथ दुनिया भर में जाना जाता हैं वह इस शादी के सबसे बड़े सितारों में गिने जाते हैं और आज के समय में अमिताभ बच्चन किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं ।आप की जानकारी के लिए बता दे की अमिताभ बच्चन ने अपने लम्बे फ़िल्मी कैरिअर में करीब 300 से ज्यादा फिल्मे की हैं ।तो आज हम बात करने वाले है अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘शराबी’ की खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में जो आज बेहद खूबसूरत हो गयी है।

ये है वो अभिनेत्री

source

आप की जानकारी के लिए बता दे की इनकी ये फिल्म ‘शराबी’ साल 1984 में आयी थी और इस फिल्म में अपने जमाने की खूबसूरत एक्ट्रेस जया प्रदा ने बहुत बेहतरीन भूमिका निभाई थी , फ़िल्म में प्राण, अमिताभ बच्चन और ओम प्रकाश नजर आए थे।

34 साल बाद इतनी खूबसूरत दिखती है जया प्रदा

source

इस फिल्म को आये 34 साल हो चुके हैं और फिल्म में सभी को अपना दीवाना बनाने वाली जया आज 34 साल बाद भी उतनी ही खूबसूरत दिखाई देती हैं ।

वर्ष 1974 में की थी कैरियर की शुरुआत

source

आप की जानकारी के लिए बता दे की जया प्रदा ने अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत साल 1974 में एक तेलेगु फ़िल्म से की थी, और इसके बाद जया ने हिंदी फिल्मों में भी काम करना शुरू कर दिया कि लेकिन आज के समय में अब जया प्रदा बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है।

Comments

comments