इस टीवी एक्टर की पत्नी एक महीने से है दुबई के जेल में बंद, किया ऐसा जुर्म की नहीं मिल पा रही है बेल

टीवी एक्टर अमित टंडन टेलीविज़न के काफी मशहूर एक्टर है. वह कई सालो से टेलीविज़न की दुनिया से जुड़े हुए है. उन्होंने सबसे पहले सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में भाग लिया था जिसमे वह फाइनल तक पहुंचे थे. उसके बाद वह सोनी टीवी के सीरियल कैसा यह प्यार में दिखे जिसमे उन्होंने पृथ्वी बोस का रोल निभाया था.

source

धीरे धीरे तो जैसे उनके पास सेरिअल्स में ऑफर्स की लाइन हे लग गई. क्यूंकि सास भी कभी बहु थी, दिल मिल गए, करम अपना अपना, अदालत, मेरी आशिकी तुमसे हे, प्यार तूने क्या किया, ये हे मोहब्बतें जैसे हिट सीरियल में अमित दिखाई दिए.

source

उन्होंने साल 2009 में रूबी टंडन से शादी कर ली जो की एक डर्मटालोजिस्ट है. उनकी एक 7 सात साल की बेटी भी है. हाल हे में अमित और उनकी पत्नी काफी परेशान  है. उनकी पत्नी एक महीने से दुबई के जेल में बंद है. उनके ऊपर सरकारी अधिकारियों को धमकी देने का आरोप लगा है. अमित काफी दिनों से उन्हें बहार निकालने की कोशिश कर रहे है.

source

 उन्हें जेल से बाहर निकलने का प्रयास पिछले कई दिनों से कर रहे थे लेकिन बेल रिजेक्ट कर दी गई. उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वे वाइफ को जेल से कैसे बाहर निकाले। निराश अमित अपने काम पर लौट आए .

source

“मैं इस घटना से बहुत दुखी हूं कि ऐसी मेहनती और देखभाल करने वाली औरत जो अमीर, गरीब और डिसेबल्ड व्यक्तियों को अपनी क्षमताओं और अच्छी तरह से व्यवहार करके एक वास्तव में सकारात्मक परिवर्तन लाती है वह आज इस स्तिथि में है.,डॉ रूबी ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड की हस्तियों पर उपचार करा हुआ है. कुछ बहुत प्रभावशाली लोग या ऐसे लोग जो अपनी ज़िन्दगी में सफल नहीं हो सके,उन्होंने रूबी के खिलाफ झूठे आरोप लगाए हैं, जिसके कारण बेचारी रूबी को लगभग एक महीने से रिमांड में रखा गया है.

source

उन्होंने आगे कहा , “मैं हमेशा कानून की उचित प्रक्रिया पर विश्वास करना चाहता हूं, लेकिन दुर्भाग्यवश रूबी इस समय बुरी तरीके से फांसी हुई है. हम अभी भी इस विश्वास को मानते हैं कि जल्द हे न्यायिक अधिकारियों को पता चलेगा कि वह 100 प्रतिशत निर्दोष है और उन्हें अपने काम पर वापस आना चाहिए और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह अपनी बेटी को हर रोज याद करती है. “

Comments

comments