साउथ सुपरस्टार आलू अर्जुन की पत्नी को देखकर आपके होश उड़ जायेंगे, देखिये फोटोज

अल्लू अर्जुन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार हैं. उनका तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम है और उन्होंने बहुत सारी हिट फिल्मों में भी काम किया है. ‘विजेता’ में बाल कलाकार और ‘डैडी’ में एक नर्तक के रूप में दिखने वाले अल्लू अर्जुन फिल्म ‘गंगोत्री’ से अपना डेब्यू किया था. ये मूवी परदे पर सुपरहिट रही और अर्जुन रातों रात पॉपुलर हो गए.

‘आर्य’ में लीड रोले करके अपनी पहचान बनाने वाले अल्लू अर्जुन को बहुत सरे अवार्ड्स से नवाज़ा जा चूका है. अल्लू अर्जुन का जन्म चेन्नई तमिलनाडु में निर्माता अल्ला अरविंद और निर्मला के लिए हुआ था. अर्जुन अपनी एक्टिंग और अपने स्वभाव के कारण करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं.

6 मार्च 2011 को अर्जुन ने हैदराबाद में स्नेहा रेड्डी से शादी कर ली थी. अर्जुन और उनकी पत्नी की पहली मुलाक़ात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी जहाँ उनकी दोस्ती हो गई.

इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को अच्छे से जाना और फिर दोनों में प्यार हो गया. कुछ वर्षों बाद दोनों ने २०११ में शादी कर ली. दोनों के दो बच्चे हैं जिनमे से लड़की का नाम है अल्लू आरहा और लड़के का नाम अल्लू अयान है.

अल्लू अर्जुन की फेसबुक पर बहुत फैन फोल्लोविंग है. आपको बता दे की वो अकेले ऐसे साउथ इंडियन एक्टर हैं जिकी फेसबुक पर १ करोड़ से भी ज़्यादा फोल्लोवेर्स हैं और २०१६ में अर्जुन सबसे ज़्यादा सर्च किये जाने वाले साउथ एक्टर रह चुके हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की अल्लू अर्जुन साउथ के प्रसिद्ध अभिनेता चिरंजीवी के सगे भांजे हैं.

उन्होंने कई बड़ी फिल्मों काम किया है जैसे बन्नी, हैप्पी, और दसमुदुरु आदि. वो जल्द ही ना पेरू सूर्य में नज़र आने वाले हैं.

अगर आपको ये लेख पसंद आया तो इसे लाईक और शेयर करना ना भूलें.

Comments

comments