अजय देवगन और काजोल की बेटी इस कारण नहीं आना चाहती कभी बॉलीवुड में

काफी पहले से ही यह देखा जा रहा है की बॉलीवुड के सितारों के बच्चे भी अपने मम्मी पापा से प्रेरित होकर बॉलीवुड में आ जाते है. शुरू से ही वह अपने मम्मी पापा को जब फिल्मो में एक्टिंग करते देखते  है तो उनके अंदर भी एक्टिंग का क्रेज जाग जाता है. और ऊपर से अगर मम्मी पापा सुपरस्टार हो तो वह आपको बहुत कुछ सीखा भी दे देते है.

source

इस कारण ज़्यादातर स्टार्स किड्स भी एक्टिंग की लाइन में हे आ जाते है. इन दिनों जहां हर ओर स्‍टार किड्स बॉलीवुड में डेब्‍यू कर रहे है वही कुछ स्‍टार किड्स ऐसे भी हैं जो फिल्‍मों में करियर नहीं बनाना चाहते. हम यहाँ बात कर रहे है बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा की.

source

 न्‍यासा अभी सिर्फ 14 साल की हैं. वो पढ़ाई में तो अव्‍वल है ही, साथ ही बहुत अच्‍छी स्‍वीमर यानी तैराक भी है. अजय देवगन और काजोल की बेटी न्‍यासा बॉलीवुड में नहीं बल्कि किसी और ही फील्‍ड में अपना करियर बनाना चाहती हैं.

न्यासा को है कुकिंग का शौक

न्यासा को एक्टिंग नहीं बल्कि बेकिंग का शौक है. न्यासा ने खुद यह बात बात बोली थी की उन्हें बेकिंग का बहुत शौक है और वह बड़े होकर एक बहुत बड़ी शेफ बनना चाहती है. मम्मी काजोल ने भी ओस बाटी की पृष्ठि की थी की नयका को शुरू से ही कुकिंग की तरफ झुकाव है.

source

काजोल से नहीं होती कुकिंग

जहा बेटी नयका बड़े होकर वर्ल्ड क्लास शेफ बनना चाहती है मम्मी काजोल कुकिंग से दूर भागती है. उन्होंने बताया था की उन्होंने कुकिंग करने की कोशिश तो की थी पर उनसे यह होती नहीं है. वह कहती हैं, “मैंने कुकिंग सीखने की बहुत कोश‍िश की, लेकिन यह मुझसे नहीं हो सका।”

source

कुछ दिन पहले काजोल ने कहा था कि वे अपने बच्चों को पापाराजी से बचाने की बजाय उन्हें बाहर की दुनिया दिखाने की कोशिश करती हैं। वह चाहती हैं कि उनके स्टारडम का असर बच्चों पर न हो.

वैसे बता दे हम आपको की अजय देवगन अब अपनी अगली फिल्म बादशाहो में नज़र आएंगे. मिलान लुथरिआ द्वारा डिरेक्टेड यह फिल्म इस साल 1 स्पिटेम्बेर में रिलीज़ हो गई.

source

हाल ही में अजय ने अपने आप को लकी मानते हुए कहा की “मैंने 25 साल पहले फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. ये हमारा प्लस पॉइंट है. आज के वक्त में दर्शक उन्ही फिल्मों को देखने जाता है जो उसे समझ आएगी. इसलिए हर साल 100 फ़िल्में बनती है लेकिन चलती सिर्फ 30 हैं.

Comments

comments