बॉलीवुड का यह एक्टर मरने से पहले बन गया था हड्डिया का ढांचा, ऐसी हो गयी थी हालत

रामी बॉलीवुड के और सौउथ की फिल्मो में  विल्लन का किरदार निभाते थे. रामी का जन्म 1 जनवरी 1959 में आंध्र प्रदेश में हुआ . बहुत कम लोग जानते है की रामी का पूरा नाम गंगासानी रामी रेड्डी है. रामी शादीशुदा थे और उनकी 2 बेटी और एक बेटा था.

source

रामी ने 1990 में तेलुगु फिल्म अकुंषम से अपना फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में इनके किरदार का नाम स्पॉटलांगा था जो की दर्शको के बीच बहुत फेमस हुआ. इसी साल उनको बॉलीवुड में भी एंट्री मिल गयी. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म प्रतिबन्ध थी. इसके बाद उन्होंने काफी बॉलीवुड और तेलुगु फिल्मो में काम किया.

source

रामी ने प्रतिबन्ध, वक़्त हमारा है, जीवन युद्ध , कालिया, लोहा , क्रोध , सौतेले जैसी फिल्मो में काम किया है. उन्होंने अपने पूरे एक्टिंग करियर में 250 से ज़्यादा फिल्मो में काम किया था.

source

उनका अच्छा ख़ासा एक्टिंग करियर तब रुक गया जब रामी बीमार रहने लगे. उनकी लाइव की बिमारी के बाद उनका समय घर पे हे बीतने लगा. वह बाहर लोगो के सामने जाने से भी कतराने लगे थे. रामी दिन पे दिन काफी कमजोर हो रहे थे. उनकी सेहत का तब पता चला जब वह एक इवेंट में नज़र आए.

source

रामी उस दौरान काफी कमजोर और दुबले-पतले नजर आ रहे थे. उन्हें देख कर कोई भी ये नहीं कह सकता था की ये वही रामी है जो की फिल्मो में अपने नेगेटिव रोले के लिए जाने जाते है. लिवर के बाद उन्हें किडनी की बीमारी ने भी घेर लिया था, जिसकी वजह से मौत के पहले वो सिर्फ हड्डियों का ढांचा रह गए थे.

source

खबरों की मानें तो उन्हें कैंसर भी हो गया था जिस कारण उनकी मौत हो गयी थी. कुछ महीनों तक इलाज चलने के बाद 14 अप्रैल, 2011 को रामी ने दुनिया से विदा ले ली.

Comments

comments