जानिये तब क्या हुआ जब ऐश्वर्या की बेटी आराध्या ने सलमान को बोला पापा

सलमान और ऐश्वर्या के किस्से तो हमने खूब सुने हैं। लेकिन आज हम आपको ऐश्वर्या की बेटी आराध्या और सलमान से जुड़ी एक दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं।

source

source

जी हाँ! दरअसल पिछले साल के फिल्म फेयर अवार्ड सुर्खियों में आ गए थे। वैसे तो हर साल के फिल्मफेयर अवार्ड सुर्खियों में रहते है क्युकी यह बॉलीवुड का सबसे एहम अवार्ड माना जाता जिससे पाना हर बॉलीवुड स्टार की चाहत होती है।

source

source

बॉलीवुड में पुरानी बातें और पुरानी यादें ना कभी मिटती हैं ना ही इन्हें कोई मिटने देता है। ऐसा ही हुआ था फिल्मफेयर समारोह में बच्चन खानदान की बेटी ने बॉलीवुड की कुछ पुरानी यादें ताज़ा कर दीं।

source

स्टेज पर आराध्या बच्चन थीं, और अपना बेस्ट डेब्यू अवार्ड लेने आई थीं। पहली लाइन में ऐश और अभिषेक प्राउड मम्मी पापा की तरह तालियां बजा रहे थे। फिर सबको लगा झटका। क्योंकि आराध्या को अवार्ड देने पहुंचे थे सलमान खान और अवार्ड लेने के बाद आराध्या ने माइक पर कह दिया ‘थैंक्स पा’। और यह सुन के वह लोगो की आंखे फटी की फटी रह गई ।

source

source

लोगों को याद आ गया वो पल जब सालों पहले स्टारडस्ट अवार्ड में ऐश्वर्या राय ने रेखा से अवार्ड लेते समय उन्हें ‘थैंक्स मां’ कह दिया। वाकई इतिहास खुद को दोहराता है।

Comments

comments