7 बॉलीवुड हसीनाएं जो अपने पार्टनर्स द्वारा शारीरिक और मानसिक रूप से पीड़ित रह चुकी है

हम अपने देश भर में हर दिन घरेलू हिंसा और मानसिक दुर्व्यवहार के बारे में सुनते हैं। कई महिलाओं ने अभी भी उसी स्थिति का अनुभव किया है। लेकिन अभी तक सबसे ज्यादा आश्चर्यजनक बात यह है कि यह सिर्फ आम लोगो के बीच हे नहीं है, जिन्होंने ऐसे समय को देखा है, हमारे पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेताओं में से कई हस्तिया इससे झूझ चुकी है.

श्वेता तिवारी

source

श्वेता तिवारी ने सं 1988 में राजा चौधरी के साथ गठबंधन किया था। कुछ साल के विवाह के बाद, श्वेता ने दावा किया कि राजा घर में नशे में आते थे और शारीरिक रूप से और मानसिक रूप से उनका अपमान करते थे। इस जोड़े ने अंततः 2007 में अलग होने का फैसला लिया

डिम्पी महाजन

source

डिम्पी और राहुल महाजन ने एक रियलिटी शो में शादी की थी। लेकिन 4 महीने से भी कम समय में उनके रिश्ते में कड़वाहट आ गयी जब डिम्पी ने राहुल पर नशीली दवाओं के दुरुपयोग और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए। उन्होंने 2010 में राहुल को छोड़ा और अंत में वे 2015 में अलग हो गए.

करिश्मा कपूर

source

अभिनेत्री ने 2003 में एक प्रसिद्ध व्यापारी संजय कपूर के साथ गठबंधन किया था। लेकिन 9 साल के बाद उन्होंने शादी तोड़ दी और करिश्मा ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया.

प्रीति जिंटा

source

प्रीति जिंटा शारीरिक और मौखिक रूप से अपने प्रेमी नेस वाडिया जो की एक एक प्रसिद्ध व्यापारी थे उनसे पीड़ित थी. नेस ने पार्टी में प्रिति को थप्पड़ मारा जब दोनों के बीच किसी बात को लेकर झड़प हो गयी थी. कुछ दिनों के बाद, किंग्स इलेवन पंजाब के सह-मालिकों ने अपना रिश्ता तोड़ दिया और प्रीती ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

कंगना रनौत

source

कंगना रनौत ने आदित्य पंचोली के साथ अपमानजनक रिश्ते में होने की बात कही थी. उन्होंने खुलासा किया की साल 2007 में, कंगना ने आदित्य के खिलाफ एक पुलिस शिकायत तक दायर कराई थी.

ऐश्वर्या राय

source

एक इंटरव्यू के दौरान, ऐश्वर्या राय ने अपने पूर्व प्रेमी सलमान खान पर उन्हें असाल्ट करने का आरोप लगाया था। उन्होंने बताया की वह ऐश्वर्या से अलग होना मंज़ूर नहीं कर रहे थे. आखिरकार ऐश्वर्या के माता पिता ने उनके खिलाफ धमकी देने और जबरदस्ती अपने घर में घुसने की कोशिश करने के लिए पुलिस में शिकायत दायर की.

ज़ीनत अमान

source

ज़ीनत अमान ने अपने पति का उनके प्रति दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था. इसके बाद जब ज़ीनत ने दूसरी शादी की तब दुसरे पति ने भी उन्हें शारीरिक रूप से पीड़ा पहुँचायी थी.

Comments

comments