“सीक्रेट सुपरस्टार” के लिए दंगल गर्ल ज़ायरा का किया गया मेकओवर, अब दिखती है बेहद ग्लैमरस

आमिर खान बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट है . वह भले ही दुसरे स्टार्स की तरह एक साल में २, ३ फिल्मे नहीं लाते पर जब भी वह अपनी फिल्म के साथ आते है तो बॉलीवुड के कई रिकार्ड्स ज़रूर तोड़ते है. चाहे उनकी फिल्म ३ इडियट्स हो या फिर दंगल लगभग हर फिल्म सुपरहिट रही है.

एक साल पहले फिल्म दंगल जो की गीता फोगट की ज़िन्दगी के ऊपर बनी थी उसकी कहानी ने लोगो का दिल जीत लिया. आमिर खान की फिल्म दंगल साल की सबसे हिट फिल्म रही थी. फिल्म देखने के बाद में इसमें कोई शक नहीं की इस फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग और स्टोरी शामिल थी जिस कारण से इस फिल्म को इतनी सफलता मिली है.

Cuteness Overloaded😌 @zairawasim_ #love #beauty #zaira

A post shared by @_zaira_wasim_fanclub on

इस फिल्म से ज़ायरा वसीम ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, इसके बाद वह एक अलग ही मुकाम पर पहुंच चुकी है. अपनी पहली फिल्म दंगल जो की एक ब्लॉकबस्टर थी उसमे ज़ायरा सहायक भूमिका में थी.

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on

लेकिन इस बार, जब वह आमिर खान के सीक्रेट सुपरस्टार में मुख्य अभिनेता के रूप में स्क्रीन पर दिखाई दीं, उसने साबित कर दिया कि अभिनय उसके खून में है और वह किसी चुनौतीपूर्ण भूमिका को निभाने में सक्षम है.

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on

लोगो को कई फिल्में लग जाती है अपनी पहचान बॉलीवुड में बनाने के लिए. कुछ लोग कई फिल्में करने के बावजूद उस मुकाम तक नहीं पहुंच पाते जो वह चाहते है. लेकिन ज़ायरा ने सिर्फ दो फिल्मों के साथ भारतीय सिनेमा में उल्लेखनीय स्थान हासिल कर लिया है।

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on

वह सिर्फ 17 साल की है, और अभी वह सोचती है कि उसे खुद को और जान्ने के लिए समय लेना चाहिए और फिल्मों में अभिनय जारी रखने की अभी उनकी कोई योजना नहीं है।

Styled by @talukdarbornali

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on

आपको यह जानकार हैरानी होगी की उन्होंने ज़्यादा फिल्मे नहीं देखि है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा की उन्होंने काफी कम फिल्में देखी हैं। उसने कभी नहीं सोचा था कि वह फिल्म उद्योग में प्रवेश कर लेगी, लेकिन दिल में महसूस कर रही थी कि वह अच्छी एक्टिंग कर सकती हैं.

Comments

comments