दंगल फिल्म की गीता का हो गया है मेकओवर, अब दिखती है बेहद खूबसूरत

आमिर खान की फिल्म दंगल साल की सबसे हिट फिल्म रही थी. फिल्म देखने के बाद में इसमें कोई शक नहीं की इस फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग और स्टोरी शामिल थी जिस कारण से इस फिल्म को इतनी सफलता मिली है. इस फिल्म से ज़ायरा वसीम ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, इसके बाद वह एक अलग ही मुकाम पर पहुंच चुकी है.

source

जैसा की आप जानते होंगे ज़ायरा जम्मू कश्मीर की रहने वाली है. बचपन से ही उनका शौक फिल्मो के प्रति रहा है. अब दंगल फिल्म के सुपरहिट होने के बाद से उन्हें बॉलीवुड में कई सारी फिल्मो के ऑफर आ रहे है.

source

ज़ायरा ने फिल्म दंगल में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था. तस्वीर में आप देख सकते है की वह कितनी खूबसूरत लग रही है. दिवाली के मौके पर उनकी एक और फिल्म आने वाली है जिसमे वह आमिर खान के साथ दुबारा दिखेंगी! तस्वीरों में वह काफी क्यूट दिख रही है.

source

 उनकी एक्टिंग की बात करे तो क्रिटिक्स ने उनकी एक्टिंग को बहुत सराहा है. जम्मू कश्मीर में वहाँ के बच्चो के लिए वह एक इंस्पिरेशन बन चुकी है.

source

बता दे की ज़ायरा अभी मात्रा 16 की है! उनका जन्म October 23, 2000 को श्रीनगर में हुआ था! उनकी आने वाली फिल्म का नाम है “सीक्रेट सुपरस्टार”.

source

इस फिल्म को दिवाली के दिन रिलीज़ किया जायेगा! उन्हें अपनी पहली ही फिल्म के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड मिल चुका है. साथ ही वह बिग ज़ी मोस्ट एंटरटेनिंग चाइल्ड स्टार का अवार्ड भी जीत चुकी है.

source

ज़ायरा ने अपनी अदाकारी से सबका दिल जीत लिया था और अब वह तैयार है अपनी नई फिल्म के साथ दुबारा लोगो को अपना दीवाना बनाना के लिए.

source

अब देखना है की उनकी इस फिल्म को लोगो से कितना प्यार मिलता है. उम्मीद करते है की उनकी ये फिल्म को लोगो से अच्छा रिस्पांस मिलेगा.

Comments

comments