आपके पसंदीदा टीवी चाइल्ड एक्टर्स हो गए है बड़े, अब लगते है ऐसे

हमारी टेलीविज़न इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं जिनकी नटखट अदाओं ने लोगों का दिल जीत लिया था। छोटी सी उम्र में बेहतरीन एक्टिंग से इनके बहुत फैन बन गए। बचपन में ये सितारे जितने क्यूट लगते थे आज बड़ होकर कितने ग्लैमरस लगते हैं आप यकीन नहीं करेंगे।

source

आपको बता दें कि ऐसे कई शो थे जिनमें इन सितारों ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया है। आज वही सितारे जब आपके सामने बड़े होकर आएंगे तो शायद आप इन्हें पहचान न पाएं। अब आपके मन में भी उत्सुकता हो रही होगी कि जिन्हें आप चाइल्ड एक्टर के रूप में टीवी पर देखा करते थे वो बड़े होकर कैसे दिखते हैं। तो चलिए हम आज आपको उनकी तस्वीरें दिखाते हैं।

1. तनवी हेगड़े

source

आपको याद है सोन परी सिरियल।अगर हां तो आपको फ्रूटी भी याद होगी। जी हां ये हैं तनवी हेगड़े उर्फ फ्रूटी। देखा आपने कितनी बदल गई हैं ये।

2. श्वेता प्रसाद।

source

फिल्म मकड़ी में लीड रोल निभाने वाली श्वेता को इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। इससे पहले श्वेता को सीरियल कहानी घर घर की में श्रुति के किरदार में देखा गया था। इन्होंने इकबाल फिल्म में भी काम किया है। इसके साथ श्वेता अब भी थिएटर करती हैं और साथ ही तमिल तेलुगु फिल्म भी करती हैं।

3. किंशुक वैद्य

source

चाइल्ड शो शाका लाका बुम बुम उस समय हर बच्चे का फेवरेट था। उसमें संजू का किरदार निभाने वाला किंशुक हर बच्चे का हीरो था। तो देखिए कितने बड़े हो गए हैं आपके संजू।

4. रजत टोकस

source

इन्हें अब आप अकबर के रूप में पहचानते हैं। लेकिन इससे पहले इन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बोंगो शो में अंशु का किरदार निभाया था, साथ ही साईं बाबा में तांत्या का किरदार भी निभाया था।

5. हंसिका मोतवानी

source

हंसिका मोतवानी ने अपना करियर शाका लाका बुम बुम से शुरू किया था। हंसिका ने इसमें करुणा का किरदार निभाया था। हंसिका ने बॉलीवुड में भी काम किया है। बड़े होने पर हंसिका ने हिमेश रेशमिया की फिल्म तेरा सुरूर में काम किया इसी के साथ कई तमिल फिल्मों में भी इन्हें देखा गया है।

6. अविनाश मुखर्जी

source

सीरियल बालिका वधु में जग्या का किरदार निभाने वाले अविनाश भी काफी बड़े हो गए हैं और दिखते हैं ऐसे।

7. अविका गौर

source

अब इन्हें कौन नहीं पहचानता होगा। सीरियल बालिका वधु में छोटी आनंदी का किरदार निभाने वाली अविका को आप सब अब ससुराल सिमर का सीरियल में देख सकते हैं। अविका ने काफी तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है।

8. झनक शुक्ला

source

आपको यह प्यारी बच्ची तो याद ही होगी। इनका नाम है झनक शुक्ला, ये करिश्मा का करिश्मा सीरियल में मैन किरदार में थी और फिल्म कल हो ना हो में नजर आई थी। फिलहाल वो एक्टिंग छोड़कर आर्ट्स की पढ़ाई कर रही हैं। खबर है कि भविष्य में झनक एक समाजिक कार्यकर्ता के रूप में सक्रिय रहेंगी।

Comments

comments