बहु से अंधे प्यार में ससुर ने रचाई शादी, बेटे ने किया बाप का फिर ऐसा बुरा हाल

कहते है प्यार अँधा होता है. वह उम्र जात पात कुछ नहीं देखता. जब दो लोगो को प्यार होता है तो वह कहते है की उनमे पूरी दुनिया से लड़ने की ताकत आ जाती है. आये दिन आप न्यूज़ में सुनते होंगे की लड़का लड़की घर से भाग गए और शादी कर ली लोग अपने परिवार वालो से रिश्तेदारों से और मुहल्लों वालो से सबसे लड़ पढ़ते है. पर क्या प्यार के नाम पर इतना अँधा हुआ जा सकता है की रिश्तो की मर्यादाओ को भी भुला दिया जाए.

source

हर रिश्ते की एक मर्यादा होती है. जाइए की बाप बेटी भाई बहिन. बिहार के एक गाओ का एक ऐसा किस्सा सामने आया है जिससे सुनकर आप दांग रह जाएंगे. आप भी सोचेंगे की क्या दुनिया में ये भी हो सकता है.

भारत एक ऐसा संस्कारी देश है जहाँ सास को माँ और ससुर को बाप जैसी मान्यता दी जाती है, वही आज हम आपको एक ऐसे ससुर की दास्तान बताने जा रहे हैं, जिसने इन रिश्तो को भी नहीं छोड़ा.

source

मामला बिहार के बेगमपुर बीन टोला का है जहाँ ससुर ने अपनी बहू के साथ प्यार किया और नाज़ायज़ सम्बन्ध बनाये. दोनो ने बाद में एक दुसरे से शादी कर ली. जब यह बात बेटे को पता चली तो उसने अपने बाप के खिलाफ पुलिस में कम्प्लेन लिखवाई.

सुनकर उड़ गए न होश? लेकिन इतना ही नहीं हुआ आगे भी कुछ ऐसा हुआ जिससे सुनकर आप दांग रह जाओगे. बहु ने ना सिर्फ शादी की बल्कि थाने पहुंच गई.

source

जब यह बात बहु को पता चली तोह वह भागी भागी पुलिस होने पहुंच गयी और वहां बुरी तरह से रोने लगी. वहां अपने प्यार की दुकायी देते हुए कहने लगी की वह उनसे बहुत प्यार करती है. उन्हें छोड़ दिया जाए . यह देखकर वहां खड़े सभी लोग चौंक गए की कैसे एक बहु अपने ससुर के साथ ऐसे प्यार और शादी कर सकती है.

Comments

comments