बॉबी देओल की पत्नी को देखकर आपकी आखें खुली की खुली रह जाएँगी

धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल की नयी फिल्म रिलीज़ होने वाली है जिसका नाम है ‘पोस्टर बॉयज’. इसमें उनके साथ उनके बड़े भाई सनी देओल और श्रेयस तलपड़े भी हैं.

बॉबी, धर्मेंद्र और पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं. वो आज भी कई हिंदी फिल्मों में नज़र आते हैं जैसे ‘दोस्ताना’ और ‘यमाला पगला दीवाना’ लेकिन एक उन्होंने समय ऐसा भी था जब उन्हें बड़े बड़े निर्देशक अपनी फिल्मों में लेने के लिए लाइन पर लगते थे.

उन्होंने अपने करियर में ज़्यादातर थ्रिलर फिल्में की है जैसे ‘बादल’, ‘गुप्त’, ‘जुर्म’, और ‘बिच्छू’. बॉबी देओल ने बहुत सारी हिट फिल्मों में भी काम किया जैसे ‘बरसात’ (१९९५),’ गुप्त’, (१९९७) ‘सोल्जर’, (१९९८) ‘बदल’, (२०००) ‘बिच्छू’, (२०००) ‘अजनबी’, (२००१) ‘हमराज़’, (२००२) ‘टैंगो चार्ली’, (२००५) ‘अपने’, (२००७) ‘यमला पगला दीवाना’ (२०११).

उन्हें अपनी परफॉरमेंस के लिए बहुत सारे अवार्ड्स भी मिले जिसमे उन्हें अपनी फिल्म ‘बरसात’ के लिए फ़िल्म्फेयर बेस्ट डेब्यू अवार्ड से नवाज़ा गया.

देओल परिवार बॉलीवुड में बहुत ही प्रतिष्ठित मन जाता है. वह अपने कायदे कानून और समानता के कारण लोगों के बीच हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं. कुछ खबरों के अनुसार तो पापा धर्मेंद्र नहीं चाहते थे एशा देओल फिल्मों में काम करे.

बॉबी देओल ने अपनी पत्नी तान्या देओल से 1996 में शादी कर ली थी. दोनों के दो बेटे हैं आर्यमन देओल और धरम देओल.  उनकी पत्नी कैमरा से दूर ही रहती हैं. तान्या एक बहुत ही बड़े बिजनेसमैन की बेटी हैं और वो अपने आप को बिजनेस वुमेन की तरह ढालती है.

आपको बता दें कि तान्या का ‘द गुड अर्थ’ नाम से डेकोरेशन का बहुत बड़ा बिजनेस है जो काफी प्रसिद्ध है. तान्या बहुत ही खूबसूरत है और धर्मेंद्र की लाड़ली बहु हैं. धर्मेंद्र ने उन्हें पहली ही नज़र में बॉबी के लिए पसंद कर लिया था. आप उनकी तसवीरें देखकर तो समझ ही गए होंगे.

2.

3.

Don’t forget to share with friends.

Comments

comments