5 दिलचस्प कारण जिसके वजह से लड़के होते है शादीशुदा औरतो की तरफ ज़्यादा आकर्षित

लड़के और लड़कियों का आपस में आकर्षित होना एक आम बात है. इसमें कोई भी हैरानी की बात नहीं है अगर एक लड़का अपनी साथ काम करने वाली या साथ में पढाई करने वली लड़की की सुंदरता या समझ देखकर उस पर मोहित हो जाए. लेकिन एक बात जो लड़कियों को हमेशा से ही हैरान कर देती है वह है लड़को का अपनी से बड़ी लड़कियों की तरफ आकर्षित होना.

source

हाल ही में एक शोध के बाद यह सिद्ध हो गया है की लड़को को अपने से बड़ी उम्र की लड़कियों में ज़्यादा इंटरस्ट होता है. यह लड़के सिंगल लड़कियों की तुलना में शादीशुदा महिलाओं को डेट करना पसंद करते हैं.

शोध में इस बात के पीछे की वजह ढूंढने की भी कोशिश करि गई जिसके बाद 5 मूल बातें पता चली.  आज हम आपको यही 5 कारण बताएंगे जिसके वजह से लड़के सिंगल लड़कियों से ज़्यादा शादीशुदा लड़कियों पे मोहित होते है.

तेज़ दिमाग

source

हम हर रोज़ अपनी ज़िन्दगी में कुछ नया सीखते है. यह पूरी सिद्ध बात है की आज जो हमारा दिमाग हे वह एक साल पहले नहीं था.एक साल पहले हम कम समझदार थे. ऐसा ही महिलाओ में होता है जो आदमियों को बहुत पसंद आता है. आदमियों को वह औरते ज़्यादा पसंद होती है जो की बुद्धिमान और स्मार्ट हो जो की ज़्यादा उम्र की और शादीशुदा महिलाएं में होता है .

चेहरे पे ग्लो

शादी के बाद लड़की में काफी हार्मोनल चंगेस आते है जिसके कारण लड़की के चेहरे में एक अलग सा ही ग्लो आ जाता है

आत्मविश्वास

source

एक लड़की जब शादी करके नयी जगह पहुँचती है तो उसे सारे नाये लोग मिलते है. उसको बिना घबराये उनसे प्यार से बात करके उनको अपना बनाना होता है जिससे उनमे आत्मविश्वास बढ़ता है .

केयरिंग पार्टनर

source

शादी के बाद एक लड़की की ज़िन्दगी बदल जाती है. पहले उसको संभालने वाले उनके माँ बाप होते है जिसके कारण वह हमेशा सुरक्षित महसूस करती है पर अब शादी के बाद उसको खुद सब कुछ संभालना पढता है. उन्हें अपने पार्टनर को कभी भी टूटने नहीं देना होता अपने ससुराल में अपने सास का भी माँ की तरह ख्याल रखना पढता है. इन सब परिस्थितियों के कारण वह काफी केयरिंग पार्टनर बन जाती है .

हमेशा मुस्कारते रहने वाला स्वभाव

source

एक शादीशुदा महिला को पता है की परिस्थिति कितनी भी ख़राब हो उन्हें जब भी किसी बाहर वाले से मिलना है तो हस्ते हुए मुस्करातें हुए मिलना है. वह जब भी किसी और से मिलेगी तोह अपनी परेशानियों को भूल कर हमेशा खुश दिखेगी

Comments

comments