इन Whatsapp चैट्स से आप पता लगा सकते हैं की आपकी गर्लफ्रेंड ‘नार्मल’ है या ‘एक्स्ट्रा केयरिंग’

Whatsapp तो आजकल हर कोई उसे करता है. आज अगर किसी के स्मार्टफोन में Whatsapp ना हो तो वो अधूरा कहलाता है. लोग Whatsapp इतना उसे करते हैं की फ़ोन कॉल और टेक्स्ट मेस्सगेस करना तो भूल ही गए हैं.

Whatsapp में हर चीज़ की सुविधा उपलब्ध होती है जैसे आप अपनी फॅमिली दोस्त रिश्तेदारों ऑफिस हर जगह किसी से भी बड़ी आसानी से कांटेक्ट कर सकते हैं. कोई दुआओं वाले मैसेज करता है तो कोई प्यार भरे.

ये उन लोगों के लिए किसी जन्नत से काम नहीं है जो रिलेशनशिप में होते हैं. अब वो दिन गए जब मेहेंगे मैसेज कार्ड डलवा कर कपल्स को बात करनी पढ़ती थी. Whatsapp की वजह से वो कहीं भी कितनी भी देर बातें कर सकते हैं.

पर जहाँ इसकी वजह से बहुत फायदे भी हुए हैं वहीं लोगों को नुक्सान भी कुछ काम नहीं हुए. बल्कि नुक्सान का आंकड़ा भी काफी बड़ा है. अगर आप ये सोच रहे हैं की फ्री मैसेज से क्या नुक्सान हो सकता है तो एक बार फिर से सोचिये.

कई बार जब गर्लफ्रेंड को पर ऑनलाइन देखते हैं तो ऐसा लगता है जैसे वो दिन-रात हमारे सिर पर ही बैठी रहती है. हमारा ख्याल रखने के चक्कर में कई बार ‘ओवर केयरिंग गर्लफ्रेंड’ बन जाती है. लेकिन ऐसा भी नहीं है कि सभी लड़कियां ऐसी होती हैं. कुछ लड़कियां नॉर्मल भी होती हैं.

आगे देखिये कुछ Whatsapp चैट्स जिससे आपको पता चलेगा की कब आपकी गर्लफ्रेंड नार्मल है या वो एक्स्ट्रा केयरिंग की केटेगरी में आती है.

1. नार्मल गर्लफ्रेंड/ ओवर केयरिंग गर्लफ्रेंड 1

2. नार्मल गर्लफ्रेंड/ ओवर केयरिंग गर्लफ्रेंड 2

3. नार्मल गर्लफ्रेंड/ ओवर केयरिंग गर्लफ्रेंड 3

4. नार्मल गर्लफ्रेंड/ ओवर केयरिंग गर्लफ्रेंड 4

5. नार्मल गर्लफ्रेंड/ ओवर केयरिंग गर्लफ्रेंड 5

6. नार्मल गर्लफ्रेंड/ ओवर केयरिंग गर्लफ्रेंड 6

7. नार्मल गर्लफ्रेंड/ ओवर केयरिंग गर्लफ्रेंड 7

8. नार्मल गर्लफ्रेंड/ ओवर केयरिंग गर्लफ्रेंड 8

अगर आपको ये लेख पसंद आया तो इसे लाईक और शेयर करना ना भूलें.

Comments

comments