कपिल की फिल्म “फिरंगी” का ट्रेलर हुआ रिलीज़, पूरे बॉलीवुड ने की तारीफ़ आप भी ज़रूर देखिये

देश के सबसे मशहूर कॉमेडियंस में से एक कपिल शर्मा फिर से आ गए है न्यूज़ में. अब वह सुनील ग्रोवर के लिए नहीं बल्कि अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी के कारण सुर्खियों में है. कपिल शर्मा कॉमेडी के राजा माने जाते है. वह लगभग 10 वर्षों से कॉमेडी शो में काम कर रहे हैं. कलर्स चैनल पे पहले कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल और अब सोनी चैनल पे उनका खुद का एक शो चल रहा था.

source

कपिल ने हसी मज़ाक में कई बार अपनी आने वाली फिल्म का नाम लिया है. फिरंगी बॉलीवुड की कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. फिल्म को डायरेक्ट पंजाबी फिल्म डायरेक्टर राजीव ढिंग्रा ने किया है.

source

फिल्म में कपिल प्रमुख भूमिका निभा रहे है और उनके साथ साथ फिल्म में अभिनेत्री इशिता दत्ता भी है. इशिता आखिरी बार अजय देवगन की फिल्म दृश्यम में दिखाई दे थी.

source

कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी जिससे दर्शको को बहुत उम्मीद है उसका ट्रेलर आखिरकार यहां है और फिल्म आपको पूर्व-आजादी के युग में वापस ले जाएगी। स्वतंत्रता आंदोलन के चरमोत्कर्ष के दौरान सेट यह, फिल्म पंजाब में स्थापित की गई है और उस आदमी की कहानी बताती है जो कि अंग्रेजों के अत्याचारों से परेशान नहीं है और उन्होंने स्वतंत्रता संग्राम के बारे में परवाह नहीं की।

source

लोगों को ‘किक’ के साथ लोगों की बिमारी दूर करने वाले चिकित्सा के प्रतिभा के साथ, मंगा ने ब्रिटिश अधिकारियों के साथ नौकरी की,जिससे उनके साथी ही नहीं बल्कि प्रेमिका के पिताजी भी नाखुश होते है. इसके बाद फिल्म का एक अलग स्तर पे पहुंच जाती है जहाँ पे कपिल फिर अपने साथियो को और प्रेमिका के पिताजी को मनाने का प्रयास करते है.

यहाँ देखिये फिरंगी का ट्रेलर

कपिल शर्मा मुख्य भूमिका निभाने के साथ साथ फिल्म के को प्रोडूसर भी है. कपिल ने बॉलीवुड में एक्टिंग की शुरुआत अब्बास मस्तान की फिल्म किस किस को प्यार करूँ से की थी. इसमें कपिल की ३ पत्निया थी और पूरी फिल्म में वह उन सब को संभालने में परेशान दिखते है.

Comments

comments