विवाह फिल्म में छोटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस असल ज़िन्दगी में है काफी बोल्ड

शहीद कपूर और अमृता राव की फिल्म विवाह साल 2006 की सबसे हिट फिल्मो में से एक थी. फिल्म में अमृता राव ने बहुत हे सिंपल लड़की का रोल निहाय था जिससे दर्शको ने बहुत पसंद किया था. उनके अलावा एक और किरदार था जो दर्शको को बहुत पसंद आया था वह थी उनकी छोटी बहिन छोटी.

देखिये फिल्म में कुछ ऐसी दिख रही थी अमृता

source

असल ज़िन्दगी में दिखती है ऐसी

source

विवाह में सिंपल सी दो छोटी और सूट में दिखने वाली अमृता असल ज़िन्दगी में कागि बोल्ड है. अगर आप उनकी पिक्स एकदम से देखेंगे तो आप एक बार में पहचान भी नहीं पाएंगे की यह विवाह की छोटी है.

source

छोटी का रोल निभाने वलै एक्ट्रेस का असल नाम अमृता प्रकाश है. अमृता सिर्फ 4 साल की थी जब उन्होंने अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था. उस समय उन्होंने एक कमर्शियल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा.

14 साल की उम्र में अमृता को भारत के पहले रेलाइटी शो क्या मस्ती क्या धूम में एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के साथ एंकरिंग करने का मौका मिला.

source

वह टीवी के काफी सीरियल जैसे की फॉक्स किड्स , रिश्ते , कश्मीर , हर घर कुछ कहता है, , गुमराह सीजन ३ , लव बाई चांस , एक रिश्ता ऐसा भी , हल्ला बोल सीजन २ , अकबर बीरबल, प्यार तूने क्या किया, यह है आशिकी, सावधान इंडिया में काम कर चुकी है.

source

बॉलीवुड में अमृता ने 2002 में फिल्म तुम बिन से शुरुआत करि थी. इस फिल्म में उन्होंने मिली का रोल निभाया था. इसके बाद अमृता ने काफी बॉलीवुड और मलयालम फिल्मे जैसे की कोई मेरे दिल में है, एक विवाह ऐसा भी, वी आर फॅमिली, ‘मंजुपोलोरू  पेनकुट्टी  में काम किया.

Comments

comments