अगर विराट की माँ मान जातीं तो, आज अनुष्का से भी खूबसूरत ये लड़की विराट की दुल्हन होती

भारतीय टीम के कॅप्टन विराट कोहली और बॉलीवुड की क्वीन अनुष्का शर्मा की शादी के चर्चे सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हो रहे हैं ।सोमवार की रात को जब विराट ने अपनी शादी की बात उनके ट्विटर अकाउंट पर शेयर की तब दुनिया भर से उन्हें सुभकामनाये आने लग गयी ।बॉलीवुड और क्रिकेट के अलावा भी काफी ऐसी बड़ी बड़ी हस्तिया थी जिन्होंने इन दोनों को शादी की सुभकामनाये दी ।

विराट और अनुष्का के फैंस के साथ पूरा देश इस शादी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहा है।हर तरफ इस खूबसूरत जोड़े विरूष्का के चर्चे हो रहे हैं लेकिन इन सबके बीच हमारी एक खास खबर ये है कि आज भले ही लोग विराट और अनुष्का की जोड़ी देख रोमांचित हो रहे हैं पर एक समय में अगर विराट की मां राजी हो जाती तो आज अनुष्का से भी खूबसूरत एक लड़की विराट का दुल्हन बनी होती ।

जी हाँ आज हम आप को भी उसी खूबसूरत लड़की से मिलवाने वाले हैं ।

जी हाँ हम जिस खूबसूरत लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी सारा टेलर हैं और खबरों की माने तो ये बताया जाता हैं की सारा विराट की दुल्हन बनते बनते रह गई ।बता दे की सरा भी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं और आप जब इनकी तस्वीरें देखेंगे तब ये ही कहंगे की सारा तो अनुष्का से भी ज्यादा खूबसूरत हैं ।

source

तो आईये आप को बताते हैं इन दोनों की शादी की बात आखिर आयी कहा से ।दरअसल सारा विराट की बहुत बड़ी फैन हैं और उन्हें काफी पसंद भी करती हैं इस वजह से उन्होंने ट्वीटर पर विराट को प्रपोज भी कर दिया था पर सारा के इस प्रोपजल का जवाब विराट देते उस से पहले ही उनकी माँ ने ये कह दिया था की विराट अभी शादी के लिए तैयार है हैं और उन्हें जितना ज्यादा हो सके अपने खले में ध्यान देना चाइये ।

बीएस इसी वजह से सारा और विराट की जोड़ी पूरी नहीं हो पाई । तो हम तो यहीं कहेंगे कि अगर विराट कोहली की माँ राजी हो जाती तो अनुष्का के बजाए विराट की दुल्हनियां सारा ही होती ।

source

वैसे आपको बता दें कि ट्विटर पर जैसे ही विराट ने अनुष्का संग अपनी शादी का पोस्ट डाला तो सारा टेलर भी उन्हे बधाई देना नही भूली। सारा ने विराट के ट्वीट पर उन्हे बधाई संदेश दिया है। जाहिर है आज भी सारा के दिल में विराट के लिए चाहत बसी है तभी तो उन्होने विराट के ट्वीट का जवाब दिया है।

source

कैसा लगा आपको यह पोस्ट|

Comments

comments