इस विदेशी महिला क्रिकेटर ने विराट कोहली को किया खुलेआम प्रपोज, दिया शादी का प्रस्ताव

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के इश्क के चर्चे तो आम हैं, लेकिन इन दिनों विराट कोहली के साथ जिस महिला का नाम चर्चा में है वह अनुष्का शर्मा नहीं कोई और है। जी हां, हम बात कर रहे हैं डानियल वैट की।


source

डानियल वैट को विराट कोहली ने उन्हें अपना एक बैट गिफ्ट किया है, जिसपर उनका नाम लिखा है। इस बैट की तसवीर डानियल ने अपने ट्‌वीट एकाउंट से ट्‌वीट भी किया है


source

ज्ञात हो कि वर्ष 2014 में डानियल ने खुलेआम ट्‌वीट कर विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज किया था। उन्होंने लिखा था-“मैरी मी कोहली”।

source

साल 2016 में एक मैच के दौरान विराट ने 51 गेंदो पर 82 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली थी। जिसके बाद डेनियल ने ट्वीट किया था, ‘विराट की पारी ज़रूर देखें, क्या स्पेशल प्लेयर है।’ एक बार एक इंटरव्यू के दौरान डेनियन ने कोहली के बारे में कहा था

source

“मैं भारतीय टीम और विराट कोहली को फॉलो करती हूं, जहां भी वे अंतरराष्ट्रीय मैच व आईपीएल खेलते हैं। खासकर कोहली का खेलने का अंदाज मुझे सबसे अच्छा लगता है।”

source

डानियल इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर हैं और वह इस साल महिलाओं का विश्वकप जीतने वाली टीम का हिस्सा भी रहीं थीं।

source

डानियल ने उस बैट की तसवीर पोस्ट की थी। इन दोनों की साथ में एक बेहद खूबसूरत तसवीर भी सामने आयी थी। डानियल को सिर्फ विराट कोहली नहीं बल्कि इंडियन फूड भी पसंद है।

Comments

comments