रिपोर्टर ने विद्या से मोटापे पर पूछा आपत्तिजनक सवाल, तो विद्या ने दिया यह मुँह तोड़ जवाब

विद्या बालन अपने शानदार प्रदर्शनों और फिल्मों को खुद अपने कंधो में लेकर हिट करने के लिए जानी जाती है. विद्या बालन एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हे हम उनके ऐटिटूड और कॉन्फिडेंस के लिए पसंद करते हैं. विद्या की अगली फिल्म तुम्हारी सुल्लू आ रही है. वह अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है और विद्या बालन अपनी फिल्म को बढ़ावा देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, जिसमे मानवा कौल, नेहा धुपिया और आरजे मलिशा भी हैं.

source

हालांकि, फिल्म के प्रचार के दौरान एक पत्रकार ने उनसे एक अजीब सवाल पूछा और उसे मौका देखते हे विद्या के सामने रख दिया. उन्होंने सीधे सीधे नहीं बल्कि घुमा फिर के विद्या को मोटा कहा .

source

जौर्नालिस्ट ने कहा, “आप महिला केंद्रित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, इसलिए क्या आप आगे भी इसी तरह की फिल्मो में काम करने की योजना बना रहे हैं या क्या आप कुछ अतिरिक्त किलो काम करने की योजना बना रहे हैं? क्या आप भविष्य में और अधिक ग्लैमरस भूमिकाएं अपनाने की सोच रही है?”

source

लेकिन विद्या तो विद्या है, उनको इस तरह के अजीब सवालों से निपटने के लिए जाना जाता है। उन्होंने एक महत्वपूर्ण पॉइंट रखा सबके सामने जिससे निश्चित रूप से उस जौर्नालिस्ट का मुँह बंद कर दिया.

उन्होंने कहा कि वह अपनी फिल्मों की पसंद से बहुत खुश हैं, लेकिन उनके जैसे लोगों की मानसिकता में बदलाव का स्वागत किया जाएगा.

source

आप भी देखिये यह वीडियो जहाँ विद्या ने जौर्नालिस्ट की बोलती बंद कर दी

यह पहली बार नहीं है कि विद्या ने अपनी चॉइस का बचाव किया है. वह समय समय पर यह कहती आयी है की वह जैसी भी है खुश है और अपने में किसी भी तरह का बदलाव नहीं करना चाहती. वह किसी चीज के लिए प्रयास करने की बजाए अपनी खुद की त्वचा में सहज महसूस करती है.

Comments

comments