इमरान हाश्मी की यह हिरोइन 11 साल के बाद दिखती है कुछ ऐसी, अब पहचानना भी हुआ मुश्किल

उर्वशी दिल्ली में बड़ी हुई बॉलीवुड की एक पॉपुलर एक्ट्रेस थी. दिल्ली से आयी इस एक्ट्रेस ने 13 जुलाई 2017 को बॉलीवुड में एंट्री की. उनकी पहली फिल्म का नाम नक़ाब था जिसके लिए वह उस साल फिल्मफेयर में बेस्ट एक्ट्रेस डेब्यू के लिए नॉमिनेट भी हुई. उर्वशी ने कई बॉलीवुड फिल्मे जैसे की नक़ाब, थ्री, बाबर, खट्टा मीठा और चंद्रधार.

source

इसक अलावा उर्वशी ने म्यूजिक वीडियोस में भी काम किया है. वह मीका के गाने समथिंग समथिंग, आतिफ असलम के दूरी और सैयां दिल में आना रे जैसे फेमस म्यूजिक वीडियोस में नज़र आयी है.

source

उर्वशी ने इन सब के अलावा मॉडलिंग भी की है. उन्होंने सबसे पहले पोंड्स, उसके बाद गार्नियर, फिर किट कैट और मोन्टे कार्लो जैसे बड़े ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की है.

source

साल 2012 में उर्वशी ने अपने बॉयफ्रेंड सचिन जे जोशी जो की एक बिज़नेस मैन है उनसे शादी कर ली. उर्वशी ने शादी के बाद अपना समय अपने परिवार को देना सही समझा और अपना एक्टिंग करियर को छोड़ दिया. उर्वशी ने शादी के बाद अपना नाम बदल के रैना जोशी कर लिया.

source

साल 2014 में उर्वशी और उनके हस्बैंड सचिन की पहली बेटी हुई. उसका नाम दोनों ने समाइरा रखा. इन सब में उर्वशी इतनी बिजी हो गई की कभी अवार्ड फंक्शन में भी नज़र नहीं आयी. इतने साल मीडिया से दूर रहने के बाद उनकी कुछ तसवीरें सामने आयी है.

source

उर्वशी अपने दोस्तों के साथ

source

इन तस्वीरों में वह बिलकुल अलग लग रही है. उर्वशी अपने दुसरे बच्चे के साथ प्रेग्नेंट है. समाइरा अब ३ साल की हो गई और उसकी एक भाई या बहिन आने वाला है. जैसा की प्रेगनेंसी में वजन बढ़ना कोई बड़ी बात नहीं है पर इतने सालो बाद उर्वशी जब सबको नज़र आयी तो सब हैरान हो गए.

source

अपनी पहली फिल्म नाकाब के लिए मशहूर हुई उर्वशी ने शादी के बाद एक ब्रेक लिया। उन्होंने पिछले साल छोटी स्क्रीन पर वापसी की थी पर प्रेगनेंसी के बाद उनको फिर ब्रेक लेना पढ़ा. अब देखना यह है की उर्वशी कब दुबारा स्क्रीन पे नज़र आएगी.

 

Comments

comments