उपासना सिंह उर्फ़ बुआ ने तोड़ी चुप्पी, खोले कपिल के अकेलेपन और शो से जुड़े काफी राज़

उपासना सिंह ने कपिल शर्मा के साथ कई साल काम किया है. जब कपिल का शो पहले कलर्स चैनल पर कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल के नाम से आता था तब उसमे उपासना कपिल की  बुआ बन कर लोगो का मनोरंजन करती थी. उसके बाद जब शो सोनी चैनल पर द कपिल शर्मा शो के नाम से आने लगा तब भी उपासना ने कपिल के साथ काम किया.

source

पर कुछ महीनो से वह कपिल के शो से गायब रही. हाल ही में जब सुनील गोवर और अली असगर ने कपिल शर्मा शो छोड़ दिया और कपिल को कुछ कलाकारों की ज़रूरत थी तब भी उपासना एक बार में ही कपिल के शो में आने को तैयार हो गयी.

जैसा की हम सब जानते है की कई दिनों से कपिल की तबियत काफी ख़राब चल रही है जिसके चलते शो की कई बार शूटिंग भी कैंसिल करनी पढ़ी. इस पर उपासना से जब मीडिया वालो ने पूछा तो उन्होंने कहा “मैंने सुना है कि लगभग पांच शूटिंग रद्द हो चुकी हैं, मुझे यह देखकर काफी दुःख हो रहा है की शो इतने लंबे समय तक नंबर एक होने के बाद इस लेवल में आकर खड़ा हो गया है.

source

वह कहती हैं, “यह पहले कभी नहीं हुआ था. ये शो को हिट बनाने के लिए सभी कलाकारों का एक सामूहिक प्रयास था. मुझे कभी भी उम्मीद नहीं थी कि वह ढलान पर जाएगा मेरा मानना ​​है कि कपिल अकेला पड़ गया है बहुत से लोग उनसे अलग हो गए हैं. मुझे लगता है कि वह बहुत तनाव में है जिसके कारण वह अधिक काम कर रहे है. ”

source

उपासना ने कपिल के शो को छोड़ने के बाद उनके राइवल कृष्णा अभिषेक के शो ड्रामा कंपनी के लिए शूटिंग की. इससे सबको ये लगा की सुनील और अली असगर की तरह उपासना की भी कपिल से कोई लड़ाई हो गयी है. पर उपासना ने बताया की उनके कपिल के साथ रिश्ते बिलकुल सही है.

source

उन्होंने कहा “ड्रामा कमपनी की सह निर्माता प्रीती सिमोस के साथ अच्छे रिलेशन होने के कारण मैंने कृष्णा के शो का एक एपिसोड किया. अगर उनके पास मेरे लिए अच्छी भूमिका होगी तो मैं उनसे जुड़ना चाहूंगी. मैंने कपिल के साथ दो महीने से ज्यादा से शूटिंग नहीं की है. पर इसका मतलब ये नहीं है की मेरी उनसे कोई लड़ाई है. मेरी कपिल से कोई लड़ाई नहीं है. यह सिर्फ इतना है कि मेरा चरित्र उम्मीद के अनुरूप नहीं था”

source

उन्होंने आगे कहा, “मेरे करियर के इस लेवल पर मैं पैसे के लिए काम नहीं करती बल्कि में यह सोचती है की एक कलाकार के रूप में मेरे टैलेंट और क्रिएटिविटी को सही से उसे करने के लिए कौन सा रोल जरुरी है. कपिल के साथ जो एपिसोड किये मैंने उनमे मेरे ज़्यादातर में एक जैसे ही डायलाग थे. यदि मुझे अच्छी लाइनें नहीं मिलेंगी तो मैं कैसे प्रदर्शन करुँगी.”

Comments

comments