बॉलीवुड के इन पॉपुलर विलन की असली पत्नियों को नहीं देखा होगा आपने

बॉलीवुड विलिअंस ने हिंदी फिल्मों को एक नए आयाम तक पहुंचाया है ! वहीँ ,बॉलीवुड में हीरो-हीरोइन की खूबसूरती के चर्चे कोई नई बात नहीं है, लेकिन खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड के विलेन भी पीछे नहीं हैं। बॉलीवुड के इन विलेन्स को पर्दे पर भले अच्छे रोल न मिले हों पर निजी जिंदगी में बहुत खूबसूरत और समझदार बीवियां मिली हैं।

1. शक्ति कपूर- शिवांगी कपूर

source

source

शुरूआत करते हैं बॉलीवुड के सबसे मशहूर विलेन शक्ति कपूर से। इनकी पत्नी शिवांगी कपूर खूबसूरत अदाकारा पद्मिनी कोल्हापुरे की बड़ी बहन हैं। ऐसे में उनकी खूबसूरती का अंदाजा लगाना ज्यादा मुश्किल नहीं है।

2. गुलशन ग्रोवर-कशिश

source

गुलशन ग्रोवर की इमेज बॉलीवुड मे बैड बॉय की है लेकिन इन्हें एक नहीं दो-दो सुंदर पत्नियां मिलीं। हालांकि गुलशन आजकल सिंगल हैं। लेकिन उनकी पूर्व पत्नी कशिश भी कम खूबसूरत नहीं थी।

3. अनुपम खेर-किरण खेर

source

लोगों को हंसाने से पहले अनुपम खेर ने पर्दे पर बहुत रुलाया है। वो एक जमाने के मशहूर विलेन रहे हैं। उनकी पत्नी किरण खेर भी एक सफल अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ हैं। किरण खेर सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ की सांसद हैं।

4. आशुतोष राणा-रेणुका शहाणे

source

आशुतोष राणा ने विलेन की भूमिका को एक नई पहचान दी। उनकी पत्नी रेणुका शहाणे भी आज इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। खूबसूरती के मामले में रेणुका किसी हीरोइन से कम नहीं है।

5. डैनी डेंजोंगप्पा और गावा।

source

डैनी की वाइफ हैं गावा। गावा लाइमलाइट से दूर रहती हैं। गावा सिक्किम की राजकुमारी रही हैं। कहने को तो दोनों की अरेंज मैरिज है, लेकिन शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। दोनों की शादी 1990 में हुई थी और उनके दो बच्चे रिन्जिंग डेन्जोंगपा और पेमा डेन्जोंगपा हैं।

Comments

comments