टीवी की 7 सबसे ग्लैमरस बहुएं जो है असल ज़िन्दगी में काफी हॉट

जहां हम कहते हैं कि बॉलीवुड एक मेल डोमिनेटेड इंडस्ट्री है, हमारे भारतीय टीवी उद्योग इस बात के पूरे उल्टा है. जहाँ एक तरफ हमारी बॉलीवुड की फिल्मों में सारा फोकस पुरषो में होता है वही दूसरो तरफ टेलीविज़न की दुनिया में पुरषो के मुकाबले महिलाएं अधिक चमकती हैं.

source

वह अपने हैवी मेकअप, भारी गहने और महंगी साड़ी के लिए तोह जननी हे जाइती है. इसके साथ साथ उनके ग्लीसिनेरीन वाले आंसू वाली आँखें भी बहुत फेमस है.

टेलीविज़न की बहुओने हमारे देश की महिलओं पर बहुत प्रभाव डाला है. धारावाहिक की स्क्रिप्ट मुख्य रूप से एक्ट्रेस के चारों ओर घूमती है। हम कितना भी यह सोच ले की इनकी स्क्रिप्ट बेजान हैं, टीवी धारावाहिकों ने अभी भी भारतीय जनता के दैनिक जीवन में जगह बनाने में कामयाब रहे है.

source

इनको हमेशा हे साड़ी जैसे भारतीय परिधान में दिखाया जाता है पर असल ज़िन्दगी में यह टीवी एक्ट्रेसेस काफी बोल्ड है. इन टीवी अभिनेताओं का वास्तविक जीवन काफी साधारण है. वास्तविक जीवन में, वे भारी श्रृंगार या भारी साड़ी के साथ सोते नहीं हैं वे उतने सामान्य हैं जैसे हम हैं. तो आज यहां हमने प्रसिद्ध टीवी बहुओ के तसवीरें इकट्ठे की है देखिये इनकी ग्लैमरस तसवीरें.

दृष्टि धामी

source

दृश्य ने मधुबाला और गीत जैसे सिंपल लड़कियां का रोल निभाया है. लेकिन ग्लैमर की अगर बात की जाए तो वह किसी भी बी-टाउन अभिनेत्री को प्रतियोगिता दे सकती है। वह अपने अवतारों में बदलाव करने के लिए दो बार नहीं सोचती, चाहे वह झलक दिखला जाए हो या काल्पनिक शो जैसे दिल मिल गए. वह अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने के लिए सबकुछ करता है झलाक दिखला जा के सीजन 6 में विजेता होने के कारण उन्हें बड़ी प्रसिद्धि मिली।

सारा खान

source

सारा खान ने स्टार प्लस, सपना बाबुल का … के एक लोकप्रिय टीवी शो में काम किया था. इसमें उन्होंने साधना राजवंश का किरदार निभाया था. तब उन्होंने प्रशंसकों का आनंद लेना शुरू कर दिया।

कृतिका कामरा

source

कृतििका कामरा ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविज़न पर किरोनी मोहब्बत है में अरोही और कुछ तो लोग कहेंगे के साथ अपनी उपस्थिति के साथ प्रसिद्धि का आनंद लिया। ऑफ-स्क्रीन, वह एक फैशनिस्ट है टीवी शो पर, वह मूल रूप से तथाकथित सलवार कमेज में सजी। लेकिन छोटे कपड़े में, वह ग्लैमरस दिखती है।

रागिनी खन्ना

source

उन्होंने राधा की बेटियान कुछ कर दिखेंगे के लोकप्रिय शो से शुरुआत की। इसके बाद, उन्होंने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले बहुत ही मनोरंजक परिवार-नाटक शो में सुहाना कश्यप के रूप में ससुरल गेंडा फूल में काम किया.

सनाया ईरानी

source

सनाया ने अपने सबसे यादगार शो मिले जब हम तुम में अपनी भूमिका से ही काफी लोकप्रियता पाई। वर्तमान में वह सबसे बड़ी टीवी अभिनेत्रियों में से एक है ऑफ-स्क्रीन में वह छोटे और काफी स्टाइलिश कपडे पहने दिखाई देती है

श्वेता तिवारी

source

श्वेता तिवारी को सबसे ज़्यादा लोकरीयता चुके स्टार प्लस के शो कसोई ज़िन्दगी से मिली. श्वेता काफी खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस है.

मौनी रॉय

source

मौनी एक असल मायने में बंगाली ब्यूटी है. उन्होंने कलर्स चैनल के शो नागिन में काम किया है जिसके बाद से वह टीवी की सबसे मशहूर नागिन बन गयी है.

Source

Comments

comments