इन टीवी कलाकारों की पहली सैलरी थी इतनी काम, आपको विश्वास नहीं होगा

source

जब भी हम अपनी पढाई ख़त्म करके पैसा कमाने निकलते है तो उस समय हमे मिली पहली सैलरी बहुत अहमियत रखती है! ये एक अलग एहसास होता है जब हमे खुद की कमाई मिलती है! अब भले ही वह कम हो ज्यादा लेकिन हर किसी का एहसास वही होता है!

आज हम देखते है की टीवी एक्टर्स भी लाखो रूपये एक एपिसोड के कमाते है! क्या अपने कभी सोचा है की इनके साथ भी वही एक्सपीरियंस हुवा होगा ! जो हर किसी को अपनी पहली सैलरी को लेकर होता है! आप हम इसी विषय में आपके लिए लेकर आये आपके पसंदीदा टीवी एक्टर्स की पहली कमाई की जानकारी! चलिए शुरू करते है….

1. दिव्यंका त्रिपाठी

source

दिव्यांका आज की तारीख में एक जानी मानी एक्ट्रेस है! उन्हें टीवी शो “बनू मैं तेरी दुल्हन” के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का इंडियन टेलीविज़न अकादमी अवार्ड भी मिला था! आपको बताते है उनकी पहली कमाई के बारे में ! उनकी पहली कमाई से ज्यादा तो आजकल मज़दूर कमाते है! आपको यह सुनकर सचमुच बहुत हैरानी होगी की उनकी पहेली कमाई सिर्फ 250 रूपये थी!

2. आशा नेगी

source

आशा ने नाच बलिये का सीजन 6 जीता था! आपकी जानकारी के लिए बता दे की उन्होंने अपनी पहली जॉब कॉल सेंटर में की थी! वह पर उन्हें पुरे महीने की सैलरी  3500 रूपये मिलती थी! इस बारे में सोचे तो उनकी कमाई एक नार्मल कमाई करने वाले से भी बेहद कम है! हालांकि अब वह लाखो रूपये एक एपिसोड के लेती है!

3. हीना खान

source

टीवी शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है?” की अक्षरा यानि हीना खान को तो आप जानते ही होंगे! यह शो बहुत ही पॉपुलर था! उनकी पहली कमाई भी इसी शो से हुई थी ! उन्हें पहली सैलरी के रूप में 45000 रूपये मिले ! जब इस बात की जानकारी उनके घर पहुंची तो वे बेहद खुश हुए थे! हीना ने अपनी पहली सैलरी से अपने पेरेंट्स को नए फोन गिफ्ट किये थे!

4. सोनी सिंह

source

बिग बॉस फेम सोनी सिंह को तो आप बखूबी जानते होंगे! आपको बता दे उनकी पहली सैलरी सिर्फ 2500 रूपये प्रतिमाह थी ! ये सैलरी उन्हें डी डी नेशनल चैनल की तरफ से हर माह आती थी !

5. मोहम्मद नाजिम

source

“साथ निभा साथिया” के एहम ने अपने किरदार से काफी लोकप्रियता बटोरी थी! उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुवात “शौर्य और सुहानी” से की थी ! नाज़िम ने टीवी इंडस्ट्री ज्वाइन करने से पहले मॉडलिंग की है! उस दौरान उनकी पहली कमाई 6 हज़ार रूपये मात्र थी! ये कमाई भी उन्हें एक फ़ैशन शो के लिए ही मिली थी!

Comments

comments