इन टीवी सितारों के बोर्ड परीक्षा परिणाम जानकर आप हैरान रह जाएंगे

अपने स्कूल के दिनों को भला कोई कैसे भूल सकता है. स्कूल में टीचर्स का मज़ाक उड़ाना होमवर्क ना करना ओर अपने दोस्तों के साथ स्कूल बंक मरना सब बहुत यादगार दिन हुआ करते थे. यहां तक ​​कि खूंखार बोर्ड की परीक्षाएं भूले नहीं भुलाई जाती. ये भी हमारे स्कूल के दिनों की यादों में शुमार हो ही जाता है.

ये एक्सपीरियंस बहुत अलग होता है. तनाव आखिरी मिनट की तैयारी समय में काग़ज़ को समाप्त करने के लिए जल्दी और उसके बाद उसके बाद लंबे समय तक रिजल्ट्स का वेट करना ओर बार बार अपने मार्क्स का अनुमान लगाना.

लेकिन क्या अपने कभी ये सोचा है की अपने फेवरेट एक्टर्स ओर टीवी सितारे भी इस दौर से गुज़रे हैं. उनके निशाँ पत्र कैसे दीखते होंगे? आज हम आपको बताएँगे आपके पसंदीदा टीवी सितारों के बोर्ड परीक्षा परिणामों के बारे में.

1. Divyanka Tripathi

कैसी यह मोहब्बतें में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखने वाली दिव्यांका के 12th के बोर्ड में 78% रिजल्ट आया था और 10th के बोरड़ में 65% आये थे.

2. Sharad Malhotra

12वीं बोर्ड के परिणामों में उन्होंने 10 वीं में 55% अंक और 79% अंक हासिल किये.

3. Digangana Suryavanshi

Ek Veer Ki Ardaas Veera में 19 साल की दिगंगना ने कमाल कर दिखाया और लोगो का दिल जीत लिया. उन्होंने 2015 में 12 वीं कक्षा की परीक्षा दी. व्यस्त कार्यक्रम होने के बावजूद भी उन्होंने 77% अंक अर्जित किए.

4. Ridhi Dogra

रिद्धि अपने हुस्ना का जादू छोटे परदे पर तो खूब दिखा रही हैं पर क्या आप जानते हैं की वो पढ़ने में भी बहुत होशियार थी. उन्होंने अपने करियर की शुरुवात सीरियल ‘Savitri’ से की थी. उन्होंने 10 वीं कक्षा में 60% अंक प्राप्त किए जबकि 12 वीं के मानक में 80% अंक. 

5. Gaurav Gera

कॉमेडियन- एक्टर, गौरव गेरा ने अपनी १२वीं कक्षा की परीक्षा में 72% अंक हांसिल किये.

6. Gunjan Utreja

वे Madhubala –Ek Ishq Ek Junoon में Drashti Dhami के साथ नज़र आये थे. उन्होंने 12वीं कक्षा में 68% और 10th में 63% प्राप्त किए.

अगर आपको ये लेख पसंद आया तो इसे लाईक और शेयर करना ना भूलें.

Comments

comments