ट्यूशन टीचर ने लड़की को भगा के कर ली शादी, फिर उसके बाद उसका ये हुआ अंजाम

एक समय ऐसा था जब टीचर्स को माँ बाप के बाद सबसे सबसे सम्मान दिए जाता था. एक अच्छा टीचर बहुत बच्चो का भविष्य बनाता है. पर बच्चो पे क्या असर पड़ेगा जब उनका टीचर खुद पुलिस स्टेशन में बैठा हो. मध्य प्रदेश के छतरपुर का एक ट्यूशन टीचर काफी खबरों में छाया हुआ है.

source

दरहसल ट्यूशन टीचर को एक लड़की से प्यार हो गया और उसे भगा के ले गया. पर लड़की से प्यार करना उस पर भारी पड़ गया जब लड़की के माँ बाप पुलिस के पास पहुंच गए. आइये विस्तार से बताते है हम आपको पूरी खबर.

source

लड़के का नाम इमरान है और वह देवास की कौटिल्य एकेडमी में टीचर है. लड़की भी उसी अकादमी में काम करती थी. दोनों 3 साल से रिलेशनशिप में थे और एक दुसरे को काफी पसंद करते थे.

source

फिर एक दिन पता नहीं क्या सूजा की इमरान लड़की को भगा के छतरपुर ले गया. दोनों ने वह एक मंदिर में चुप चाप शादी कर ली और एक साथ रहने लगे. लड़की के घरवालो ने लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट ठाणे में जाकर लिखवा दी.

source

रिपोर्ट लिखने के बाद पुलिस काफी अलर्ट हो गयी और लड़की की तलाश में जुट गयी. पुलिस को जब थोड़ी पूछ ताछ पर इमरान पर शक हुआ तो इमरान के हर में मिली लड़की. दोनों को वापस लाया गया.

source

लड़की से पूछताछ के बाद पता चला की दोनों 3 साल से एक दुसरे को जानते हे और काफी पसंद करते है. लड़की को तो अभी उसके घर वालो के साथ भेज दिए हे और लड़का अभी भी पुलिस के अंडर में हे.

जब इमरान के बारेमे उसकी अकादमी वालो को पता चला तो उन्होंने इमरान को नौकरी से निकल दिए.  कौटिल्य एकेडमी के एक शख्स ने बताया की उन्हें इमरान के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. उन्हें नहीं पता था की उसने लड़की को भगाया है.  इस बात की जानकारी उनको थाना पुलिस से मिली जिसके बाद हे उन्होंने इमरान को एकेडमी से हटा दिया है।

Comments

comments