इस तस्वीर में छिपी लड़की को अभी तक कोई भीनहीं ढूंढ पाया, आप भी एक बार कोशिश करिये

हमे अक्सर ऐसे लोग दिखने को मिल जाते हैं जो बैठे बैठे सुडोकु या ऐसे गेम्स को सोल्व करने में लग जाते हैं. वैसे तो हम सभी को पज़ल्स पसंद होते हैं तभी तो हम ऐसा मौका नहीं छोड़ते जब कोई कथिक पजल को सोल्वे करने की बात आये.

अगर कुछ नहीं भी समझ आये तब भी एक ट्राई को बनता है. नेव्स्पपेर्स हो या इंटरनेट आजकल आपको हर जगह ढेरों ऐसे पज़ल्स सोल्व करने को मिल जाएंगे जहा आपके IQ level और कई चीज़ों पर आपको टेस्ट किया जाता है.

source

ये खेलने में तो मज़ेदार होते ही हैं और जब हमे इनका जवाब मिल जाता है तो हमे और भी ख़ुशी होती है. इंटरनेट में रोज़ ऐसे ढेरों पज़ल्स मिलते हैं. लोग रोज़ के रोज़ कई नए चैलेंजेज के साथ आते हैं और सभी को इसे सॉल्व करने में हमारा दिमाग घूम जाता है.

आज हम आपके लिए एक ऐसा ही पजल लेकर आये हैं. यह एक तस्वीर है जिसमें एक छिपी हुई लड़की को ढूंढना है. इस छिपी लड़की को ढूंढने कि कोशिश में 100 में से 99 लोग फेल चुके हैं. क्या आपको स्वीकार है ये चैलेंज?

क्या आपको दिखी कोई लड़की इस तस्वीर में?

ये उन कुछ चुनिंदा पज़ल्स में से एक है जिन्हे सॉल्व करना लगभग नामुमकिन सा ही होता है.

आपको बता दें की इस तस्वीर में एक लड़की पार्क में छिपी हुई है.

सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट रेडिट पर एक यूजर ने यह फोटो अपलोड की थी. जिसने ये तस्वीर डाली थी उसने सभी को तस्वीर में छिपी हुई लड़की को ढूंढने का चैलेंज दिया था. आपको ये जानकार बहुत हैरानी होगी की 100 में से सिर्फ 1 ही इसका जवाब दे पाया.

अगर आप अभी भी लड़की को नहीं ढूंढ पाए हैं तो हम आपको बता दे की लड़की पेड़ से बिलकुल चिपक कर बैठी है. इस तस्वीर को अभी तक लाखों उसेर्स शेयर कर चुके हैं.

आप भी इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और उन्हें भी चैलेंज दें.

Comments

comments