अपने पहले ही दिन 700 करोड़ कमा कर इस फिल्म ने ध्वस्त किये सारे रिकॉर्ड

जैसा की कहा जाता है कीर्तिमान टूटने के लिए बनते है, तो ऐसा ही कुछ कर दिखाया है एक फिल्म ने जिसके बारे में आज हम आपको बताने वाले है। जी हाँ हम आपको बताने वाले है इस फिल्म की कमाई के बारे में जिसने अपने पहले ही दिन कई बड़े रिकॉर्ड धवस्त कर दिए है और इसकी सफलता का सिलसिला बिना रुके आगे बढ़ता ही जा रहा है।

भारत में कोई फिल्म 100 करोड़ कमा ले यही बड़े फक्र की बात मानी जाती है पर इस फिल्म के कारोबार ने बड़ी-बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए नए रिकॉर्ड की ओर मजबूती से अपने कदम बढ़ा लिए है। अपने पहले ही दिन 700 करोड़ की जबरदस्त कमाई करके इस फिल्म ने विश्व स्तर पर अपना दम दिखा दिया है और अब देखना बाकी है ये कमाई का रिकॉर्ड कितना आगे तक जाता है।

हम हाल ही में रिलीज़ वंडर वुमेन की बात नहीं कर रहे है, हम आज आपको बता रहे है सोनी और मार्वल की प्रस्तुति नयी फिल्म ‘स्पाइडर-मैन होम कमिंग’ के बारे में, जिसने अपने रिलीज़ पर पहले ही करीब 100 करोड़ की कमाई कर इस बड़े कारनामे के संकेत दे दिए थे।

अभी तक वंडर वुमेन इस साल की सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्मों में टॉप पर है पर लगता है जल्द ही ये फिल्म वंडर वुमेन से आगे निकल जायेगी। अभी तक के प्रदर्शन से साफ़ माना जा रहा है अभी ये फिल्म काफी आगे जाएगी, और सबसे बड़ी बात है इस फिल्म को अभी दुनियाभर में 20 और भाषाओँ में रिलीज़ किया जाना बाकी है जिसके बाद कमाई के नए कीर्तिमान नज़र आ सकते है।

दुनियाभर के साथ-साथ इस फिल्म को भारत में भी काफी पसंद किया जा रहा है , इस फिल्म के मुख्य किरदार स्पाइडर मैन की लोकप्रिय छवि को भुनाने में इस फिल्म ने कोई कसार नहीं छोड़ी है।

 

Comments

comments