तो इसलिए गोद ली गई थी सलमान की बहन अर्पिता, सच्चाई उड़ा देगी आपके होश

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के सामने आज बॉलीवुड का हर कोई बोलने से पहले काफी बार सोचा करता हैं ,लेकिन सलमान जितना गुस्सैल दीखते हैं उतने हैं नहीं वे बहुत ही सॉफ्ट हर्टेड इंसान हैं और किसी को भी दुःख में नहीं देख सकते ।इसी तरह सलमान ने ऐसी लड़की पर जिंदगी लुटा दी जो की बहुत ही ज्यादा गरीब थी ।आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह लड़की कौन है?

source

जी हाँ आज हम बात कर रहे हैं सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ।अर्पिता खान की परिवार की जान मानी जाती हैं और वह बॉलीवुड में कोई भी फंक्शन हो या कोई बड़ी पार्टी हो अर्पिता खान परिवार के साथ हर जगह मौजूद रहती हैं ।लेकिन आप को ये जानकार काफी हैरानी होगी की अर्पिता को खान परिवार ने गोद लिया हैं ।

source

गोद लेने के बाद अर्पिता पुरे घर की जान मानी जाती हैं और उन्हें सग्गी बेटी से भी ज्यादा प्यार किया जाता हैं । वैसे सलीम खान ने तीन बेटे (सलमान, अरबाज, सोहेल) और एक बेटी अलवीरा के होते हुए अर्पिता को गोद क्यों लिया? इसके कई कारण बताए जाते हैं।

source

तो आज हम आप को बताएंगे इसके पीछे छिपा कारण

source

दरसल हुआ ये था की हर रोज सलमान खान के माता पिता घूमने जाया करते थे और रस्ते में भिखारियों के साथ कुछ अच्छा समय बितायाकरते थे ,लेकिन एक बार उन्हें एक गरीब दिखा जिसकी मोत हो चुकी थी और उसके बगल में बच्ची थी वो बच्ची कोई और नहीं बालकजी अर्पिता थी ।

source

बस तभी से अर्पिता को खान परिवार का हिस्सा बना लिया गया. आज अर्पिता सिर्फ सलमान की ही नहीं बल्कि पूरे खान परिवार की जान हैं. हाँ यहाँ ये भी जानना ज़रूरी है कि अर्पिता के बारे में एक और बात कही जाती है कि अर्पिता को हेलेन यानी की सलमान की दूसरी माँ ने गोद लिया है.

source

तो इसलिए गोद ली गई थी सलमान की बहन अर्पिता|

Comments

comments