14 साल में आया इतना बदलाव, अब कुछ ऐसे दिखते है हातिम के स्टारकास्ट

आज के बच्चों को अगर देखे तो वह हम से काफी अलग है. हम लोग अपने बचपन में या तो अपने दोस्तों के साथ खेल रहे होते थे या फिर टीवी पे कोई शो देख रहे होते. जबकि आज के बच्चों को स्मार्टफोन पे गेम या फिर गेम ऑफ़ थ्रोन्स खेलने से फुर्सत ही नहीं होती.

अगर आप 90 के दशक के है तो आपके दिन के समय का अधिकांश समय यमन के राजकुमार हातिम को देखने में बीत जाता होगा. यह साल 2003 से 2004 तक मूल रूप से प्रसारित हुआ था. अब बात जब हातिम धारावाहिक की शुरू हो ही गई है तो आपको बता दें कि स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल स्टारकास्ट का लुक काफी बदल चुका है। आप खुद देख लीजिए.

हातिम उर्फ़ राहील आज़म

source

राहील ने हातिम का किरदार निभाया था. इसके बाद उन्होंने कई टीवी श्रृंखलाओं पर अभिनय किया जैसे कि ये मेरी लाइफ हैन, मिस्टर एंड मिसेस मिश्रा और सारथी। वह बैंगलोर से अपने परिवार के सॉफ्टवेयर व्यवसाय भी चलाते हैं.

जैस्मीन

source

सुंदर राजकुमारी जैस्मीन ने हातिम से पहले क्यूंकि सास भी कभी बहू थी में अभिनय किया। वह कभी आये ना जुडाई, जस्सी जैसी कोई नही जैसी शो में दिखाई दी जिसमे उन्होंने सिंगल माँ का किरदार निभाया था.

होबो उर्फ़ कीकू शारदा

source

हातिम में कीकू ने होबो का प्यारा सा किरदार निभाया जिसने लोगो का दिल सजीत लिया. इसके बाद वह कई और शोज में दिखाई दिए.

दज्जल उर्फ़ निर्मल पांडेय

source

दुर्भाग्यवश, इन बेहद निपुण अभिनेता निर्मल पांडे का 2010 में 47 साल की उम्र में देहांत हो गया. हालांकि, उन्होंने बैंडिट क्वीन, दायरा और पाकिस्तान के ट्रेन जैसे फिल्मों की श्रृंखला में प्रदर्शन किया।

टॉम उलटर उर्फ़ किंग ऑफ़ परिस्तान

source

टॉम अल्टर उत्तराखंड के एक अभिनेता है जो हिंदी और साथ ही उर्दू में फ़्लूएंट है। सत्यजीत रे और पीटर ओ’टोले जैसे नामों के साथ काम करने के बाद, उनका एक बहुत ही सफल कैरियर रहा है|

Comments

comments