यह कॉमेडियन बन सकता है कपिल शर्मा के लिए खतरे की घंटी

यह कॉमेडियन बन सकता है कपिल शर्मा के लिए खतरे की घंटी..

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी कॉमेडियन के लिए पूरे देश में लोकप्रिय हो चुके हैं। वहीं अब शो में इतने बदलाव देखने के बाद ऐसा लगता है कि कपिल शर्मा का अब वह समय आ गया है जब उनके लिए खतरे की घंटी अब कुछ समय बाद बजने ही वाली है।

 

आपको बता दें कि कपिल के लिए जो यह कॉमेडियन आने वाला है यह कपिल शर्मा को देगा टक्कर क्योंकि इस कॉमेडियन का दिन पर दिन सक्सेस ग्राफ तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। यह कॉमेडियन लोगों के बीच बहुत फेमस हो रहा है,आने वाले समय में यह कपिल को करारा जबाव दे सकता है।

आपको बता दें कि संकेत भोसले एक डॉक्टर थे लेकिन कॉमेडी और मिमिक्री के शौक के चलते उन्होंने इसी को अपना करियर बनाने का फैसला किया और डॉक्टरी का पेशा छोड़ दिया। ये कॉमेडियन हैं डॉक्टर संकेत भोसले जो अपनी बड़ी जबरदस्त मिमिक्री के जरिए लोगों के दिलों में जगह बना रहे हैं। ना सिर्फ लोग बल्कि फिल्म इंडस्ट्री भी संकेत भोसले के टैलेंट से इंप्रैस्ड है। कम ही लोग जानते होंगे कि संकेत भोसले का ‘बाबा की चौकी’ नाम से एक शो भी आता है जिसमें वो संजय दत्त की मिमिक्री करते हैं।

इस शो में अभी तक अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, अजय देवगन, आलिया भट्ट, वरुण धवन, अनुष्का शर्मा, सोनाक्षी सिन्हा, सुशांत सिंह राजपूत जैसे कई बड़े स्टार्स शिरकत कर चुके हैं।

खैर सुनील और कपिल की लड़ाई के बीच एक नाम सामने आया जिसने दोबारा एक बार फिर से लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला दी। जी हाँ हम बात कर रहे है संकेत भोसले की।

इन स्टार्र्स के जरिए भोसले के लिए यह शो प्रमोशन का एक बहुत अच्छा प्लेटफॉर्म कायम हो गया है। जैसे कपिल का शो हो गया था। भोसले कुछ समय पहले भी कपिल शर्मा के शो पर भी नजर आएं थे जहां संकेत ने संजय दत्त की मिमिक्री की थी। उनकी लाजवाब मिमिक्री को देख लोगों ने खूब तालियां बजाई और असली संजय दत्त और नकली संजय दत्त की अवाज में लोग अंतर ही नहीं पहचान पाए। इस सब चीज को देख संजय दत्त भी दंग रह गए थे।

आज के समय में संकेत भोसले टीवी के संजू बाबा के नाम से जाने जाते हैं। संकेत असली नंबर 1 टैलेंट शो के जरिए सुर्खियों में आए हैं। इस शो को जॉन अब्राहम जज करेंगे। संकेत ने आपना हुनर कर्ई और कॉमेडी शो में दिखाया।

संकेत इस इंडस्ट्री में नया नाम नहीं है। इन दिनों वह दी कपिल शर्मा शो में बाबा के रोल में दिखते है। संकेत हूबहू संजय दत्त की मिमिक्री करते है और उनके टैलेंट को देखकर कहा जा सकता है कि इस इंडस्ट्री में संकेत आने वाले दिनों में एक बड़ा नाम बन जाएंगे। इतना ही नहीं संकेत फरहान अख्तर और सोनू निगम की भी मिम्रकी बखूबी करते है। कम लोग ही जानते है कि यूट्यूब पर संकेत का अपना खुद का शो ‘बाबा की चौकी’ है।

इस शो में वह फिल्मी सितारों के इंटरव्यू लेते है। इस शो में सभी एक्टर्स अपनी फिल्मों का प्रमोशन करते है। उनका अंदाज देखकर ना सिर्फ दर्शक बल्कि सभी एक्टर्स भी लोटपोट हो जाते है। संकेत कॉमेडी क्लासेज और कॉमेडी का रॉकेट जैसे शोज में नजर आ चुके है। बता दें कि संकेत पेशे से एक डॉक्टर थे लेकिन मिम्रिकी और कॉमेडी की दुनिया उन्हें इस कदर भी गई कि उन्होंने इसे ही अपना करियर बना डाला। कमेंटबॉक्स में हमें बताएं कि संकेत की मिम्रिकी आपको कैसी लगती है?

Comments

comments