यह है पॉपुलर टेलीविज़न कपल्स जिनके रिलेशनशिप सालो चलने के बाद टूट गए

बॉलीवुड हो या इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री, हमने अक्सर देखा है कि कई मशहूर हस्तियों ने अपने लम्बे समय से चली आ रही रिलेशनशिप को काफी अचानक से समाप्त कर दिया है। आज हम आपको ऐसे ही टीवी इंडस्ट्री के ऐसे 7 कपल्स के बारे में बतायंगे कैसे उनका ब्रेकअप हुआ। कुशाल टंडन-गौहर खान, करण सिंह ग्रोवर-जेनिफर विंगेट, और शशार मल्होत्रा-दिव्याका त्रिपाठी कुछ छोटे स्क्रीन के जोड़े हैं, जिन्होंने अपने ब्रेक-अप के साथ हर किसी को चौंका दिया था।

यह है पॉपुलर टेलीविज़न कपल्स जिनके रिलेशनशिप सालो चलने के बाद टूट गए

दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा:

दिव्यांका और शरद ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो बनू मैं तेरी दुल्हन के सेट पर मिले, और फिर इन्हे एक दूसरे से प्यार हो गया। लेकिन हैरानी की बात यह थी की 7 साल से चले आ रहे रिलेशनशिप को एक झटके से ख़तम कर दिया। खबरों के मुताबिक दिव्यांका शरद से शादी करना चाहती थी लेकिन शरद शादी के लिए तैयार नहीं थे। छोटे स्क्रीन पर सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक होने के कारण, दोनों ने अपने ब्रेक-अप की खबर के साथ हर किसी को चौका दिया। अब दिव्यांका शादी शुदा ज़िन्दगी में बहुत खुश है यह है मोहब्बतें के को-स्टार विवेक दहिया के साथ।

कुशल टंडन और गौहर खान:

बिग बॉस के दौरान सेलिब्रिटी कपल कुशाल और गौहर को प्यार हुआ। इनके रिलेशनशिप को एक साल भी नहीं हुआ और उन्होंने ब्रेकअप कर लिया। बिग बॉस के अलावा, कुशाल टंडन और गौहर खान राहत फ़तेह अली खान के “ज़रूरी था” गाने में एक साथ दिखे।

कारन सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट:

टेलीविजन इंडस्ट्री इस जोड़ी के बारे में सबसे ज्यादा चर्चा हुई, कुछ साल पहले करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट ने अपनी शादी शुदा ज़िन्दगी समाप्त कर दी थी। यह सभी के लिए एक आश्चर्यचकित कर देने वाला बात थी, क्योंकि वे एक-दूसरे बेहद प्यार करते थे। अब, करण बॉलीवुड बॉम्स्शेल्ला बिपाशा बसु के साथ खुशी से विवाह कर चुके हैं।

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल:

बिग बॉस 8 के सेट पर उनकी मुलाकात हुई और जब उपेन ने डांस रियलिटी शो नच बलिए पर उन्हें प्रोपोज़ किया, तब दोनों engaged हो गए। दोनों कलाकारों ने जल्द ही शादी करने की योजना बनाई, लेकिन 2016 में, उपेन पटेल ने अभिनेत्री के साथ अपने ब्रेकअप की बात सामने लाई।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे:

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो पवित्र रिश्ता के साथ अपना अभिनय करियर शुरू करने के बाद, दोनों को शूटिंग के दौरान प्यार हो गया। लेकिन, सुशांत और अंकिता ने पिछले साल अपने ब्रेकअप की घोषणा के साथ सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।

रश्मि देसाई और नंदिश सिंह

ये दोनों अपने कलर्स टीवी शो, उत्तरान के सेट पर मिले थे और 2012 में शादी के बंधन में बांध गए। लेकिन, उनके विवाह के लगभग एक वर्ष बाद, रश्मि देसाई और नंदिष के रिश्ते ने एक रोडब्लॉक मारा, जब दोनों को एक साथ रहना मुश्किल हो गया। हाल ही में दोनों ने डाइवोर्स फाइल किया है।

Comments

comments