‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की भाभियाँ असल ज़िन्दगी में इनकी धर्मपत्नियाँ हैं

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारत का सबसे लंबा चलने वाला सिटकॉम धारावाहिक है. 28 July को इसने पुरे 9 साल पुरे कर लिए और अभी भी ये सीरियल उतने ही जोश के साथ आगे बढ़ रहा है जितना पहले था.

सबसे ज़्यादा देखा जाने वाला सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा अब भी दर्शकों के बीच एक बहुत बड़ा हिट बना हुआ है. ये ऐसा शो है जिसे हम अपने दोस्तों परिवार या अकेले बैठे भी बहुत एन्जॉय कर सकते हैं. सब टीवी पर प्रसारित होने वाला ये सिटकॉम हमे अच्छी बातें सिखाता है और अच्छी सीख देने के साथ साथ हमे हँसा भी देता है.

ये एक ऐसा शो है जो हर एपिसोड में अपने दर्शकों को गुदगुदाने का कोई ना कोई मौका नहीं छोड़ता. तारक मेहता के गोल्कुंडाम सोसाइटी में कई परिवार साथ में सामंजस्य के साथ रहते हैं. चाहे वो गोकुलदाम के आदमियों की सीक्रेट पार्टीज हो भाभियों की किटी पार्टीज हो या टापू सेना की शैतानियां यह सभी देखने को मिलता है.

सोसाइटी में गढ़ा अय्यर मेहता सोढ़ी के साथ अलावा भिड़े परिवार भी रहता है. अगर हम भाभियों की बात करें तो आप माधवी भाभी से लेकर बबीता जी तक सभी को जानते होंगे. सभी बहुत मेहनती और प्रतिभाशाली हैं. खूबसूरत होने के साथ साथ इनमे टैलेंट की कोई कमी नहीं है. लेकिन क्या आप जानते हैं इन भाभियों के असली हमसफ़र का नाम.

आज हम इसी सोसाइटी की भाभियों के रियल लाइफ पार्टनर्स को लेकर कुछ बात करेंगे-

1. Maadhvi Bhabhi

शो में गोकुलदाम सोसाइटी के सेक्रेटरी की पत्नी और अचार पापड़ का बिज़नेस करने वाली माधवी भाभी ने समीर जोशी से शादी की है. उनकी दो बेटियां भी हैं.

2. Daya Bhabhi

दिशा वकानी ने २४ नवंबर २०१५ को मुंबई के एक सीए मयूर से शादी की थी. दया भाबी ने हाल ही में अपने प्रेगनेंट होने की खबर दी.

3. Roshan Kaur Sodhi

रोशन सोढ़ी का असली नाम जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल है. उन्होंने मयूर उर्फ बॉबी बंसीवाल से शादी की थी. उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है.

4. Babita

बबिता यानि मुनमुन दत्ता का बिग बॉस फेम अरमान कोहली के साथ अफेयर रह चूका है. खबरों के अनुसार बबिता ने उनके बुरे वर्ताव के कारण रिश्ता तोड़ दिया था. मुनमुन ने अभी शादी नहीं की है.

5. Komal Hansraj Hathi

कोमल भाभी का असली नाम अम्बिका रंजनकर है. उनके पति अरुण रंजनकर एक मशहूर डायरेक्टर और एक्टर हैं.

source

Comments

comments