ये है तारक मेहता के किरदारों का असली परिवार

ताराक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय परिवारों द्वारा सबसे ज्यादा लोकप्रिय टेलीविजन शो में से एक है। यह शो 2008 में शुरू हुआ था और 9 साल बाद भी, यह लोगों को बहुत पसंद है. हर वर्ग के लोग ही इसे देखना पसंद करते है. यह भारतीय टेलीविजन में सबसे अलग शो है जो कि न केवल विषैले सास-बाहु नाटक से दूर है बल्कि किसी भी अभद्र चीज़ों से भी दूरहै.

इस शो के अधिकांश कलाकार पिछले 9 वर्षों से शो से जुड़े हुए है. आज, यहां हम आपको इस शो के स्टार कलाकारों के वास्तविक जीवन परिवारों से मिलवाएंगे.

दिशा वकानी /दयाबेन

source

पिछले साल 24 नवंबर को, दिशा ने एक पारंपरिक गुजराती समारोह में मुंबई स्थित चार्टर्ड एकाउंटेंट मयूर पडिया से शादी कर ली।

पोपटलाल उर्फ़ श्याम पाठक

source

गोकुलधाम सोसाइटी के एकलौते कुंवारे पोपटल लाल असल ज़िन्दगी में कुंवारे नहीं है. उनका असली नाम शयाम पाठक है और वह शादी शुदा है . उनकी शादी अश्मी से हुई और उनके ३ बच्चे भी है. शयाम ने बहुत सी फिल्मो और सीरियल में भी काम किया है

दिलीप जोशी उर्फ ​​जेठलाल चंपकलाल गडा

 source

प्रसिद्ध हास्य अभिनेता और अभिनेता जयमाला जोशी शादीशुदा हैं और उनके 2 बच्चे है,एक बेटा रितिकिक जोशी और बेटी नेयती जोशी

नेहा मेहता

source

तारक मेहता में अपने पति को हमेशा डाइट फ़ूड खिलाने वाली अंजलि मेहता का असली नाम नेहा मेहता है. नेहा असल ज़िन्दगी में कुंवारी है और उनके परिवार में उनके माँ बाप और एक बहिन है !

शैलेश उर्फ ​​तारक मेहता

source

2008 में, उन्होंने ‘कॉमेडी सर्कस’ पर एक प्रतियोगी के रूप में अपना पहला प्रदर्शन किया और उसके बाद उन्होंने चार किताबों को लिखने में कामयाबी भी पायी. उन्होंने स्वाती से शादी की है और इस कपल की एक बेटी स्वारा है.

अमित भट्ट उर्फ ​​चंपकलाल जयंतीलाल

source

अमित भट्ट जेठलाल चंपपकलाल की भूमिका निभाते है जो की शो में गदा के पिता है .हैरानी की बात यह है कि वे अपने शो के किरदार से असल ज़िन्दगी में काफी कम है उम्र में. उनकी एक खूबसूरत पत्नी है और दो जुड़वे बेटे है.

सोनालिका जोशी उर्फ़ माधवी भीड़े

source

वह इस लोकप्रिय टीवी शो में आत्माराम तुकाराम भिडे की पत्नी की भूमिका निभाती है और वास्तविक जीवन में सोनालिका ने समीर जोशी से विवाह किया है, जिसके साथ उनकी भी एक खूबसूरत बेटी आर्य जोशी है।

Comments

comments