“लैला मैं लैला” पर इस लड़की के डांस मूव्स ने सनी लियोन तक को दे दी मात

इंटरनेट लोगों के लिए एक वरदान की तरह सामने आया. इसके जरिये लोग अपनी प्रतिभा दुनिया के साथ और अपने दोस्तों के साथ शेयर करते है. हर दिन हज़ारो लोग अपना वीडियो को YouTube पर डालकर दुसरे लोगो के साथ शेयर करते है. कुछ ने अपने दर्शकों को फेसबुक पर बनाया है, जबकि अन्य Instagram पर तस्वीरें पोस्ट कर के लोकप्रिय पाने का आनंद लेते हैं.

इन दिनों लोग काफी अलग अलग आइडियाज के साथ आते है और उन आइडियाज को अपने वीडियोस में अपनाते है. वे खुद के वीडियो प्रसिद्ध गीतों के कवर गाते हैं, या फिर अपने पसंदीदा गानों पर नृत्य करते हैं। आपको कुछ हफ्ते पहले रिलीज़ हुई शाहरुख़ की फिल्म रईस तो याद होगी. फिल्म ने कुछ ख़ास काम नहीं किया पर उसका गाना लैला में लैला जिसमे सनी लियॉन ने डांस किया था वह सुपरहिट रहा.

सनी लियॉन ने एक अलग हे स्टैण्डर्ड सेट किया है जिसे तोडना आसान नहीं है. हालांकि, हाल ही में एक लड़की ने इस नंबर पर नृत्य करने की चुनौती को लिया और सनी से बेहतर करने की कोशिश की।

उन्होंने अपने डांस मूव्स से लगभग सभी दर्शकों को दंग छोड़ दिया है और उनके द्वारा यह डांस लगभग बेहतर था। इतना ही नहीं, उन्होंने सिर्फ एक गाने में नृत्य नहीं किया. लैला में लैला के अलावा उन्होंने स्टूडेंट ऑफ़ थे ईयर के गाने “राधा” सहित अन्य गीतों में भी नृत्य किया.

यह वीडियो अब कई लोगों द्वारा देखा जा रहा है और लगभग 31 लाख पार कर चुके हैं. आप भी देखें यह वीडियो यहाँ

लोगों ने इस वीडियो को like, कमेंट और शेयर भी किया है. वीडियो  मुस्कान सिंह नामक एक चैनल के माध्यम से अपलोड किया गया है। वीडियो में जो लड़की दिख रही है उसका नाम मुस्कान सिंह है. वीडियो वाली इस लड़की ने वीडियो में बिना किसी ब्रेक के तीन अलग-अलग गीतों में डांस किया.

Comments

comments