जानिए कौन है वो जिनकी कलाई पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन ने बाँधी अपनी पहली राखी!

रक्षाबंधन भाई बहन के बीच के रिश्ते का जश्न मनाने का दिन है ! भाई बहन का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है!  कहा जाता है की बहन अपने भाई की सबसे पहली दोस्त भी होती है! आप उनके साथ बड़े होते है!  एक बहन अपने भाई का ख्याल माँ की तरह रखती है! राखी एक ऐसा त्यौहार है जब आपका भाई आपसे वादा करता है की वो हमेशा आपकी रक्षा करेगा!

Source

लेकिन ये हमेशा ही उनके साथ नहीं होता है जो हमारे पास पहले से ही है! कभी कभी ये एक नए संबंध के बारे में भी होता है जिन्हे हम खुद से बनाते है और नाम देते है! ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन ने किया है!

कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने अपने तरिके से राखी त्यौहार मनाया ! उन्होंने इसके बारे में अपने ट्विटर या इंस्टाग्राम अकाउंट में पोस्ट भी किया ! लेकिन सनी लियॉन एकमात्र महिला है जिन्होंने सबसे अलग या यू कहे की सबसे रचनात्मक तरिके से राखी मनाई!

यह सनी की पहली राखी है और उन्हें इसके लिए ढेरो शुभकामनाये! उन्होंने अपने नए भाई को प्लेन में राखी बाँधी है! चलिए जानते है की वो भाग्यशाली भाई कौन है..!

सनी पहले ही हाइलाइट्स में है

Source

सनी कुछ दिन पहले ही हाईलाइट में आई थी जब उन्होंने एक अनाथालय से  21 महीने की लड़की निशा को अडॉप्ट किया था! वोग ब्यूटी अवार्ड्स (मुंबई) में भाग लेने वाली सनी लोइने कहती है कि “डेनियल और मैं बहुत खुश है कि इस छोटी लड़की ने हमें चुना। हम इस खूबसूरत छोटी लड़की को अपनी जिंदगी में लाने के लिए भगवान के बहुत आभारी रहेंगे”

कोई मिठाई नहीं है, लेकिन फ्रूट कस्टर्ड  के लिए धन्यवाद

Source

हालांकि प्लेन में नए भाई के साथ खुसिया बाटने के लिए उन्हें मिठाई का पैकेट नहीं मिला लेकिन उन्होंने कस्टर्ड के साथ इस पल को सेलिब्रेट किया!

सनी ने अपनी पहली राखी प्लेन पर मनाई

उन्होंने पहली बार राखी का त्यौहार मनाया है! वह अपनी पहली राखी मनाते हुवे सचमुच बहुत खुश लग रही थी! उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें भी पोस्ट की और साथ में कैप्शन लिखा कि ” वे विमान में थी, उन्होंने कल राखी मनाई और बाकि आज ! ” उन्होंने इसमें अपने भाई युसूफ को टैग भी किया!

सनी के साथ उनके नए भाई, WATCH THE VIDEO:

सनी के इन नए भाई का नाम यूसुफ इब्राहिम है ! युसूफ फिल्म निर्माण और घटनाओं के लिए तथा बॉलीवुड एक्टर्स के लिए सिक्योरिटी कंसलटेंट भी है! उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो भी पोस्ट किया और लिखा “रक्षा बंधन ऑन प्लेन विथ युसूफ”!

Comments

comments