सनी देओल की पत्नी है इतनी सुंदर, तस्वीरें देखकर चौंक जायेंगे आप

महान अभिनेता धर्मेन्द्र के बेटे सनी देओल खुद बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में से एक रह चुके है। इनके लाखों फैन्स है जो इनके बारे में हर बात जानना चाहते है। सनी देओल अपने निजी जीवन को लेकर काफी गुपचुप रहने वाले फ़िल्मी सितारों में से है। जहां इनके पिता अपने खुली किताब वाले अंदाज के लिए जाने जाते है वही सनी देओल के बारे ऐसा बहुत कुछ है जो आम लोगों को क्या मीडिया तक को पता नहीं लग पाया।

इन्ही बातों में से एक है सनी देओल का वैवाहिक जीवन। बहुत कम लोगों ने सनी देओल की पत्नी को देखा होगा। इन्होने हमेशा मीडिया और बॉलीवुड से दूरी बना कर रखी है। लेकिन आज हम आपके लिए लाये है सनी देओल की पत्नी की ऐसी ख़ास फोटो जो आपने पहले कही नहीं देखी होंगी। आपको बता दें सनी देओल की पत्नी का नाम “पूजा देओल” है।

बहुत समय पहले ही सनी और पूजा की शादी हो चुकी है। पूजा देओल और सनी देओल के करण और राजवीर दो बच्चों है । जिनमें से एक बेटा करण देओल तो अब जल्द ही बॉलीवुड में नई फिल्म “पल पल दिल के पास” के साथ एंट्री लेने वाले हैं। पूजा को बॉलीवुड में ज्यादा जलवे बिखेरने का शौक नहीं है।

पूजा का घर गृहस्थी पर ज्यादा ध्यान रहता है और खाली समय में बुक पढना और चलचित्र देखना पसंद करती हैं। पूजा के पसंदीदा अभिनेता अमिताभ बच्चन और जितेंद्र है।

पूजा गेस्ट के रूप में यमला पगला दीवाना फ़िल्म में नज़र आ चुकी हैं। पर शायद तब किसी को इस बात की भनक नहीं लगी की असल में सनी देओल की पत्नी है।

आप तसवीरें देखकर अंदाजा लगा सकते है की पूजा देओल ख़ूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से काम नहीं है पर फिर भी सबकी आपकी पर्सनल लाइफ और शौक होते है।

ये भी लाइम लाइट की शौक़ीन नहीं है तो बहुत काम ही इन्हे बॉलीवुड की पार्टीज वगैरह में देखा गया है।

Comments

comments