कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म “FIRANGI के लिए सुनील ग्रोवर ने कही यह बात

सुनील ग्रोवर और कपिल की लड़ाई के बारे में तो हम सब को ही बहुत अच्छी से पता है. उसके बाद से हे सुनील कपिल के शो में दिखाई नहीं दिए. सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया में भी अपनी नाराज़गी का बखान कर दिया था. इन सब के बाद सबसे ज़्यादा इन सब चीज़ों का असर दोनों के फैंस पर पढ़ा है.

source

सुनील और कपिल एक बहुत ही स्ट्रांग टीम थे. दोनों जब भी एक साथ स्क्रीन पे आते थे तो धमाल मचा देते थे. दोनों द कपिल शर्मा शो से पहले भी एक साथ काम कर चुके हैं. वह पहले कलर्स चैनल पर कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल पर साथ काम कर चुके है.

source

कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल में सुनील गुत्थी का किरदार निभाते थे जो की लोगो को काफी पसंद था.पर एक लड़ाई के बाद से ही दोनों के रिश्तें इतने ख़राब हो गए की आखिर में सुनील ने कपिल का शो छोड़ ही दिया.  इन सब चीज़ों के बावजूद दोनों सोशल मीडिया पर एक दुसरे के लिए कभी कुछ ख़राब नहीं बोलते.

source

फैंस जब भी दोनों से एक दुसरे के बारे में कोई भी सवाल पूछते है दोनों कोशिश करते है की उसका जवाब कुछ अच्छे ही दे. हाल ही में सुनील से एक फैन ने ट्विटर पर कपिल की आने वाली फिल्म फिरंगी के बारे में कुछ कहने को कहा.

इस पर सुनील ने कपिल को शुभकामनायें दी

सुनील द कपिल शर्मा शो में डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी का रोल निभाते थे जो की दर्शको को बहुत पसदं था. पर उनके जाने के बाद से ही शो की TRP  काफी गिर गयी थी.

TRP को उठाने के लिए हर हफ्ते नए किरदारों को लाया गया  पर उससे कुछ ख़ास फरक नहीं पढ़ा. अब शो के मेकर्स शो में काफी बदलाव करने जा रहे है. कुछ समय बाद दर्शको को शो में काफी बदलाव दिखेंगे. उम्मीद है की दर्शको को भी ये बदलाव पसंद आएंगे.

Comments

comments