इस एक्टर के पिता धोते थे होटल में प्लेट्स आज बेटा है कई होटल और एक आशियाने का मालिक

सुनील शेट्टी बॉलीवुड के काफी मशहूर एक्टर है. उन्होंने 90s में काफी सारी हॉट फिल्मे दी है. बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के बावजूद उन्होंने अपनी कड़ी मेह्नत से अपना नाम बनाया है. बहुत काम लोग जानते है की सुनील शेट्टी के बिना होटल में प्लेट धो कर घर का खर्च चलते थे और सुनील ने 9 साल की छोटी उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था.

source

उन्होंने अपनी ज़िन्दगी में बहुत मेह्नत की और आज तो हम जानते ही है की वह कहा पर खड़े है. उन्होंने  90s  में काफी सारी हॉट फिल्मे देकर फंस के दिलो में अपने लिए एक अलग जगह बना ली.

source

वह न सिर्फ एक अच्छे एक्टर है बल्कि एक स्मार्ट बिज़नेस मन भी है. आज पूरे देश में उनके फिटनेस सेंटर्स है. मुंबई में मिसचीफ के नाम से उनके बुटीक हैं। ‘वेंचर एस 2 रियलिटी’ नाम की रियल एस्टेट कंपनी है। मुंबई में कई चेन रेस्त्रां के भी मालिक है सुनील. और अगर ये सब भी कम ही तो बता दे हम आपको की वह पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस के मालिक भी है.

source

सुनील शेट्टी का एक बहुत ही खूबसूरत आशियाना भी है. उनका घर मुंबई से २ घंटे दूर खंडाला में है. यह है सुनील शेट्टी का आशियाना.

source

सुनील के इस आशियाने में किसी भी चीज़ की कमी नहीं है. इसमें 5 बैडरूम, किचन, स्विमिंग पूल, गार्डन, ब्रिज, और काफी चीज़ें है. अगर किसी को एक दम से सुनील के घर को दिखाएंगे तोह उसको यही लगेगा की वह घर नहीं बल्कि एक रिसोर्ट है.

उनके घर में एक छोटा सा पुल है जो की सुनील और उनकी पत्नी के लिए किसी वेकेशन डेस्टिनेशन का कम करेगा.

source

सुनील शेट्टी अपनी पत्नी के साथ समय बिताते हुए

source

यह है उनके घर की आलिशान एंट्री

source

सुनील शेट्टी ने स्थान और प्राकृतिक प्रकाश का अच्छा इस्तेमाल किया तस्वीरें देखने के बाद यह विश्वास करना मुश्किल है कि यह एक रिसॉर्ट नहीं है। सही कहते है एक दिन मेह्नत ज़रूर रंग लाती है .यह सुन्दर आशियाना और इतना बड़ा बिज़नेस सब सुनील ने अपनी मेह्नत से खड़ा किया है.

 

Comments

comments