18 साल की उम्र में सुनिधि ने की थी लव मैरिज, 13 साल बड़ा था पहला पति

वर्तमान में सुनिधि‍ चौहान नई जनरेशन में पॉपुलर सिंगर है। यवाओं की फेवरेट बन चुकी सुनिधि चौहान ने अपना करियर मेरी आवाज सुनो से करी थी। उसके बाद जो सुनिधि ने ऐसे ऐसे बॉलीवुड में गाने गाये जो हर किसी के दिल को छू गए और उसी के बदौलत सुनिदि आज बॉलीवुड के बेहतर सिंगरों में से एक है।

Source

सुनिधि चौहान की पहली शादी 19 साल की उम्र में होगी थी। सुनिधि ने यह शादी अपने माँ-बाप के खिलाफ जाके करी थी। सुनिधि ने 2002 में कोरियोग्राफर और डायरेक्‍टर बॉबी खान से की थी। आपको बता दे इन दोनों ने मिल कर पहला नशा एल्बम लांच किया था, जिसके बाद दोनों में प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली।

Source

सुनिधि ने उस समय अपने माँ-बाप के खिलाफ जा कर शादी करी थी। सुनिधि और बॉबी खान की शादी में सहायता अनु कपूर और उनकी पत्नी ने किया था। उसके बाद उन्होंने ही सुनिधि के रिसेप्शन पार्टी का अरेंजमेंट किया और सभी सेलिब्रिटीज को बुलाया। इस रिसेप्शन में अलका याग्निक, कोंकणा सेन, आशा भोसले सहित तमाम सेलेब्‍स शामिल हुए।

Source

शादी को एक ही साल व था किसुनिधि का बॉबी से तलाक हो गया।  इस बात की खबर किसी को नहीं थी। फिर बाद में जाकर जब सबको पता चला इस तलाक के बारे में तब किसिस को इस बात पर विश्वास नहीं हुआ। सुनिधि का कहना था की बॉबी अपनी ज़िन्दगी में कुछ और ही करना चाहते थे।

Source

बॉबी से अलग होने के नौ साल बाद सुनिध‍ि ने अप्रैल 2012 में म्‍यूजिशियन हितेश सोनिक से शादी की। दोनों पिछले 15 सालों से एक दूसरे के दोस्‍त थे।  साथ ही एक दूसरे को बेहतर ढंग से समझते भी थे।

Source

एक इंटरव्‍यू में सुनिध‍ि ने कहा था कि मेरी आवाज सुनो एक व्‍यवस्‍थित और कठिन कॉम्पिटीशन था, जबकि आज के रियलिटी शो वोटिंग आधारित हैं। सुनिधि को कई बार बॉलीवुड फिल्मो में रोले भी मिले लेकिन कैमियो रोल तक हिरेह गयी उससे बड़े रोले उन्हें कभी नहीं मिले। सुनिधि का मानना भी है की सिंगिंग ही उनका पहला और आखिरी प्यार है। सुनिधि ने कई बार फैशन वीक में रैंप वाक भी कर चुकी है।

Source

सुनिध‍ि ने दूसरी शादी म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक से की है। हितेश से उनकी काफी पुरानी दोस्ती है और वह खुद को सुनिध‍ि का फैन भी मानते हैं।

Comments

comments