29 वर्ष की सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी शादी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा ..

सुमोना चक्रबोर्ती जो की वर्तमान में द कपिल शर्मा शो में सरला का किरदार निभाती है, हमेशा से हे विवादों से दूर रहने की कोशिश करती हे. पर किसी न किसी तरीके से उन्हें मीडिया विभिन विवादों में खींच हे लेता हे.कुछ दिन पहले कहा जा रहा था की वह सम्राट मुखर्जी जो काजोल के चचेरे भाई हैं उन्हें डेट कर रही है.

source

पर अपने एक इंटरव्यू में सुमोना ने ऐसी सारी विवादों को गलत  बताया. उन्होंने कहा की 3 -4 साल से वह सिंगल हे और किसी को भी डेट नहीं करही

source

“मैं पिछले तीन-चार साल से सिंगल हूं, मेरे जीवन में कोई नहीं है … और मैं ऐसी अफवाहों पर प्रतिक्रिया नहीं करती जो आपको पता है। मैं दुबई में अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही थी जब यह सब हुआ। मैं इसके लिए कोई जस्टिफिकेशन भी नहीं दूंगी क्योंकि मुझे पता है कि मैं जीवन में क्या कर रहा हूं और क्या हो रहा है।

source

मेरे माता-पिता जानते हैं, मेरे परिवार को पता है और मेरे करीबी दोस्त जानते हैं, जिन्हें जानने की जरूरत है, पता है। इसके अलावा, मुझे सही में बिलकुल भी फरक नहीं पढता की दुसरे मेरे बारे में बारे में क्या सोचते हैं क्योंकि हर तीन चार महीनों में कुछ नया होता है तो इसी कारण मुझे फरक नहीं पढता की दुसरे लोग मेरे बारे में क्या सोचते है.”

source

शादी नहीं चाहती सुमोना

इसके अलावा, सुमोना ने शादी पर अपने विचारों के बारे में भी बात की। जब उनसे पूछा गया की क्या वह शादी करने की सोच रही है उसपे उन्होंने कहा,  “नहीं, मैं शादी नहीं करना चाहता हूँ लेकिन शादी नहीं करने से किसी साथी के होने या न होने के बराबर नहीं होता।

यह पूरी तरह अलग बात है हां, मैं प्रतिबद्धता और सहानुभूति के लिए बहुत खुले हूं लेकिन यह विवाह से बहुत अलग है और लोग सब कुछ भ्रमित करते हैं”

source

कपिल और सुनील ग्रोवर की लड़ाई के बाद सभी की कोई न कोई प्रतिक्रिया आयी. लेकिन सुमोना ने उस समय भी कुछ नहीं बोलना सही समझा. पर उनकी चुप्पी का मतलब ये नहीं था की उन्हें फ़र्क़ नहीं पढ़ रहा था सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने से. सुमोना ने माना की वह सुनील ग्रोवर उर्फ़ डॉ. मशहूर गुलाटी को काफी मिस कर टी हे पर कोई हो या न हो शो तो चलता रहना चाहिए.

Comments

comments