इंटरव्यू में सुमोना ने कृष्णा के लिए कही ये बातें जिन्हे सुनकर कृष्ण का टूट जायेगा घमंड

सुमोना चक्रबोर्ती जो की कपिल की पडोसी सरला के नाम से मशहूर है विवादों से काफी दूर रहना पसंद करती है. सुमोना कपिल के शो के साथ काफी समय पहले से जुडी हुई है. जब कपिल का शो पहले कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल कलर्स के चैनल पे आता था तब उसमे सुमोना कपिल की बीवी का किरदार निभाती थी .

source

चाहे कपिल की बीवी का रोले हो या सरला का सुमोना को लोगो ने सभी रोल्स में काफी पसंद किआ है. जैसा की हम सब जानते हे की कपिल और सुनील की लड़ाई के बाद कपिल के आधे से ज़्यादा टीम कृष्ण से मिल गयी. पर सुमोना ने तब भी कपिल का साथ नहीं छोड़ा.

source

वह हमेशा से हे सुर्खियों से दूर रहने में विश्वास रखती है. इसलिए अपने विचार दूसरो से जल्दी शेयर नहीं करती. हाल हे में एक इंटरव्यू में सुमोना ने काफी चौकाने वाली बातें कही है. जब उनसे कृष्णा के शो से जुड़ने के बारे में पूछा गया तब उन्होंने साफ़ मन कर दिए. सुमोना ने कहा “न मैंने पहले कृष्णा का शो किआ था और न अब करुँगी”

source

टीकेएसएस और द ड्रामा कंपनी के बीच तुलना के बारे में आगे टिप्पणी करते हुए, उन्होंने कहा, “मैं कभी इन सब में न पढ़ी थी और न अब पढूंगी. इन सब से मुझे फ़र्क़ नहीं पढता

Your heart knows the way. Run in that direction. ~Rumi ?

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

हाल ही में रणबीर और कटरीना की रिलीज़ हुई मूवी जग्गा जासूस  काफी विवाद में रही जब ऋषि कपूर ने अनुराग बसु को दोषी ठहराया.

सुमोना से जब इस विवाद के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा, “मैंने अख़बार पढ़ना बंद कर दिया है क्योंकि यह निराशाजनक है। मैं अपने आप को धर्म और राजनीति से दूर रखती हूं। मेरी भी अपनी राय होती है लेकिन मैं इसे केवल करीब लोगों के साथ साझा करता हूं मैंने उनके साथ काम किया है (बसु) और वह एक महान निर्देशक हैं. ”

Just…. #MajorThrowback #LoveAffairWithNature ???

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

सुमोना ने आगे कहा, “मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है। लेकिन यह मेरी राय है अगर किसी और के पास कुछ कहना है तो यह उनका अनुभव और राय है। मेरे लिए यह टिप्पणी करने में अनुचित होगा। “

Comments

comments